Anaconda Video: स्कूबा डाइविंग करने समुद्र में उतरे 2 दोस्त, अंदर दिखा 23 फीट का एनाकोंडा
Advertisement
trendingNow11279831

Anaconda Video: स्कूबा डाइविंग करने समुद्र में उतरे 2 दोस्त, अंदर दिखा 23 फीट का एनाकोंडा

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो दोस्त जैसे ही स्कूबा डाइविंग के लिए समुद्र में उतरते हैं उन्हें एक विशालकाय एनाकोंडा नजर आता है. यह एनाकोंडा इतना बड़ा है कि देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. 

 

Anaconda Video

Giant Anaconda In Sea Video: इंटरनेट पर ऐसे कई वीडियो सामने आते हैं जिन्हें देखकर काफी हैरानी होती है. हमने एनाकोंडा को हमेशा फिल्मों में ही देखा है. इसे दुनिया का सबसे विशाल और खतरनाक सांप माना जाता है. आप कल्पना कीजिए कि एनाकोंडा आपके सामने आ जाए तो आपका क्या रिएक्शन होगा? दरअसल, कुछ वक्त से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें 2 लोग स्कूबा डाइविंग के लिए जैसे ही समुद्र में उतरते हैं उनके सामने एक विशालकाय एनाकोंडा आ जाता है. वीडियो में इतने बड़े एनाकोंडा को देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. जानकारी के मुताबिक वीडियो ब्राजील का बताया जा रहा है.

  1. पानी के अंदर नजर आया विशालकाय एनाकोंडा
  2. 23 फीट के एनाकोंडा का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

पानी के अंदर मिला विशालकाय एनाकोंडा

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो दोस्त डाइविंग सूट पहन कर पानी के अंदर गए हुए हैं. उनके हाथों में कैमरा है. वे जैसे अंदर जाते हैं उन्हें हरे रंग का बड़ा सा एनाकोंडा दिखाई देता है. एनाकोंडा धीरे-धीरे उनकी तरफ आने लगता है. पहले तो दोनों की हालत खराब हो जाती है. हालांकि वे वहीं रुकते हैं. एनाकोंडा उनकी तरफ आता है और कैमरे के पास आकर अपनी जीभ निकालता है. एनाकोंडा ऐसा अपने शिकार की गंध सूंघने के लिए करता है.

देखें वीडियो- 

23 फीट लंबा था एनाकोंडा

वीडियो में आप देख सकते हैं कि इसके बाद वह वापस चला जाता है. वह किसी पर हमला नहीं करता. वीडियो में देखकर ही लगता है कि एनाकोंडा कितना बड़ा है. उनमें से एक शख्स ने बताया कि एनाकोंडा करीब 23 फीट लंबा था और उसका वजन लगभग 90 किलो होगा. उन्होंने बताया कि कुछ देर तक तो वह उनके पास रहा लेकिन बाद में चुपचाप दूर चला गया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वीडियो को अब तक 46 लाख से भी ज़्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं हज़ारों लोगों ने वीडियो को लाइक किया है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news