Fishing: चलती नाव से लड़के ने धनुष बाण से पकड़ ली मछली, लोग बोले- आज का अर्जुन
Advertisement

Fishing: चलती नाव से लड़के ने धनुष बाण से पकड़ ली मछली, लोग बोले- आज का अर्जुन

Bow and Arrow: वैसे तो सोशल मीडिया पर खूब सारे वीडियो वायरल वायरल होते रहते लेकिन यह कुछ अलग है. इसमें लड़के ने इतनी बेहतरीन तरीके से मछली पकड़ी है कि यह देखते ही बन रहा है.

Fishing: चलती नाव से लड़के ने धनुष बाण से पकड़ ली मछली, लोग बोले- आज का अर्जुन

Man Fishing With Bow and Arrow: अकसर मछली पकड़ने के तरीकों पर चर्चा होती है. लोग पुराने और सबसे चर्चित तरीके से मछली पकड़ते हैं जब एक जाल बहाकर उसे पानी में फेंक दिया जाता है और जब उसे खींचा जाता है, बहुत सारी मछलियां उस जाल के गिरफ्त में आ जाती हैं. लेकिन मछली पकड़ने का एक शानदार वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़का अपने अचूक निशाने का गजब प्रदर्शन कर रहा है. 

दरअसल, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'रील लाइफ स्टाइल फिशिंग' के एक पेज द्वारा शेयर किया गया है. हालांकि वीडियो में तो यह नहीं बताया गया है यह वीडियो कब का है और कहां का है लेकिन इसमें जो कला का प्रदर्शन किया गया है वह जबरदस्त है.  इसमें एक लड़का चलती हुई नाव पर बैठा हुआ है और उसके हाथ में एक तीर कमान भी है. 

जैसे ही एक मछली पानी के ऊपर उछलकर बाहर आती है यह लड़का तत्काल कमान से तीर छोड़ देता है और तीर सीधा जाकर मछली में ही लगता है. मजेदार बात यह भी है कि लड़के ने तीर में मजबूत धागा बांधकर रखा है और मछली के गिरते ही वह धागा वापस खींच लेता है और मछली उसके हाथ में आ जाती है. 

वीडियो को देखकर यह भी लग रहा है कि वायरल हो रहा यह वीडियो सबसे पहले टिकटॉक पर शेयर किया है. जहां इसके वायरल होने के बाद कई यूजर्स ने इसे सोशल मीडिया के कई अन्य प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है. इसी कड़ी में यह अब इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. सबसे मजेदार बात यह है कि मछली के पानी से बाहर निकलते ही शख्स ने एक ही झटके में उसे झपट लिया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news