Police Video: पुलिस ने शैतान लड़कों से कान पकड़कर करवाए उठक-बैठक, की थी ऐसी खतरनाक हरकत
Advertisement

Police Video: पुलिस ने शैतान लड़कों से कान पकड़कर करवाए उठक-बैठक, की थी ऐसी खतरनाक हरकत

Police Viral Video: अहमदाबाद पुलिस ने अब अपने वेरीफाइड ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर हैशटैग #AhmedabadPolice के साथ घटना का एक वीडियो पोस्ट किया है, और नेटिजन्स उनकी त्वरित कार्रवाई के लिए उनकी प्रशंसा कर रहे हैं.

 

Police Video: पुलिस ने शैतान लड़कों से कान पकड़कर करवाए उठक-बैठक, की थी ऐसी खतरनाक हरकत

Ahmedabad Police: अहमदाबाद पुलिस ने हाल ही में एक वायरल वीडियो पर ध्यान दिया जिसमें लड़कों को अपनी चलती कार पर पटाखे फोड़ते हुए दिखाया गया था और अगले ही दिन उन्हें पहचानकर गिरफ्तार कर लिया गया. इतना ही नहीं, उन्होंने यातायात नियमों का उल्लंघन करने और शहर में तबाही मचाने के लिए पुलिस ने उनसे उठक-बैठक भी करायी. अहमदाबाद पुलिस ने अब अपने वेरीफाइड ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर हैशटैग #AhmedabadPolice के साथ घटना का एक वीडियो पोस्ट किया है, और नेटिजन्स उनकी त्वरित कार्रवाई के लिए उनकी प्रशंसा कर रहे हैं.

पटाखे फोड़ने वाले लड़कों को पुलिस ने सिखाया सबक

वीडियो में कुछ लोग रात के दौरान धीमी गति से चलती कार पर पटाखे फोड़ते हुए दिखाई देते हैं. कुछ बोनट पर बैठे हैं तो कुछ गाड़ी के छत पर बैठे हैं. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है उन्हें अगले दिन सड़कों पर खड़े होकर कान पकड़कर उठक-बैठक करते हुए देख सकते हैं. पुलिस ने उन्हें कैमरे के सामने उनकी गलती पर सजा के तौर पर ऐसा करवाया. कई सारे लड़के अपनी गलती पर शर्मिंदा दिखाई दिए, क्योंकि उनकी हरकतें सड़क पर चलने वाले राहगीरों की सुरक्षा के लिए खतरा थीं. इतना ही नहीं, अहमदाबाद पुलिस ने अंत में नाम के साथ उनकी तस्वीरें भी पोस्ट कीं.

 

 

वीडियो को 7 लाख से ज्यादा लोगों ने किया लाइक

कुछ घंटे पहले शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 7 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 27 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. इसपर कई कमेंट्स भी मिल चुके हैं.एक व्यक्ति ने पोस्ट किया, 'अच्छा काम किया अहमदाबाद पुलिस ने, कृपया ऐसे ही करते रहें और सिंधु भवन रोड पर हमेशा अच्छे दस्ते रखें. विशेष रूप से रात के घंटों में बहुत सारे बदमाश हैं जो शहर की मर्यादा बिगाड़ते हैं. अच्छा किया.' एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, 'अहमदाबाद पुलिस बहुत अच्छी है. बहुत त्वरित कार्रवाई की गई.' एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'वेल डन अहमदाबाद पुलिस. किसी भी परिस्थिति में कानून और व्यवस्था बनाए रखी जानी चाहिए ताकि नागरिक शांति से रह सकें.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news