हाईवे पर 108 की स्पीड में गाड़ी चला रहा था ड्राइवर, तभी सामने आया शख्स; Video में देखें फिर क्या हुआ
Advertisement
trendingNow11903111

हाईवे पर 108 की स्पीड में गाड़ी चला रहा था ड्राइवर, तभी सामने आया शख्स; Video में देखें फिर क्या हुआ

Car Accident Video: वायरल हो रहे एक वीडियो में एक भयंकर एक्सीडेंट देखने को मिला, जिसमें एक शख्स 100 से भी तेज स्पीड में गाड़ी चला रहा था और अचानक एक राहगीर उसके सामने आ गया.

 

हाईवे पर 108 की स्पीड में गाड़ी चला रहा था ड्राइवर, तभी सामने आया शख्स; Video में देखें फिर क्या हुआ

Car Accident Viral Video: भारत की सड़कों पर कार चलाना कोई आसान काम नहीं है. इसके लिए स्किल, जागरूकता और ढेर सारे भाग्य और भरोसे की जरूरत है. हालांकि एक सुरक्षित देश में जहां लोग सार्वजनिक सड़कों के यूज के दौरान सावधान रहते हैं, वहां भाग्य भी बहुत अहम रोल निभाता है. भारत में यह एक आवश्यक चीज है. भारतीय सड़कों पर गाड़ी चलाते समय जरूरी नियमों का पालन करना चाहिए. वायरल हो रहे एक वीडियो में एक भयंकर एक्सीडेंट देखने को मिला, जिसमें एक शख्स 100 से भी तेज स्पीड में गाड़ी चला रहा था और अचानक एक राहगीर उसके सामने आ गया.

सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचा राहगीर

वीडियो में, कार का ड्राइवर एक ऐसी दुर्घटना से बचने में कामयाब रहा जिसके एक नासमझ व्यक्ति को गंभीर चोट लग सकती थी. हाल ही में, यूट्यूबर निखिल राणा ने एक सड़क दुर्घटना का डैशकैम फुटेज अपने चैनल पर अपलोड किया. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक ड्राइवर ने सामने आए शख्स को मौत से बचा लिया. ड्राइविंग स्किल और जागरूकता की वजह से ड्राइवर ने मौत के करीब पहुंचे एक शख्स को सड़क दुर्घटना से बचा लिया. वीडियो में क्या होता है, यूट्यूबर ने अच्छे से बतलाया. एक शख्स नेशनल हाईवे पर अपनी टाटा नेक्सन सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी चला रहा था. ड्राइवर एसयूवी को फोर-लेन वाले हाईवे पर 100+किमी/घंटा की रेंज में चला रहा था.

देखें वीडियो-

100 से भी तेज स्पीड में गाड़ी चला रहा था ड्राइवर

कुछ ट्रकों और कुछ कारों को तेज गति में चलते हुए डैशकैम फुटेज में देखा जा सकता है. वीडियो में थोड़ा आगे देखने पर पता चला कि एक व्यक्ति सिर पर हाथ रखकर कुछ लिए हुए सड़क पार कर रहा है. वीडियो के मुताबिक, यह शख्स बिना दाएं या बाएं देखे फोर-लेन हाईवे पार कर रहा था. आगे क्या होता है, वह देखकर आप हैरान रह जाएंगे. Tata Nexon का ड्राइवर कार को उस व्यक्ति के दाईं ओर ले जाता है. वह लापरवाही कर रहे व्यक्ति से टकराने से पूरी तरह बचता है और यहां तक कि डिवाइडर से टकराने से भी बचता है. बाद में कार के पीछे की ओर से फुटेज दिखाया गया है. शुक्र है कि इस वीडियो में किसी को गंभीर चोट नहीं आई.

Trending news