तीन महिलाओं का एक पति, नहीं करता कोई काम, बीबीयां चलाती हैं घर, बोला-सपने को जी रहा हूं
Advertisement
trendingNow11576717

तीन महिलाओं का एक पति, नहीं करता कोई काम, बीबीयां चलाती हैं घर, बोला-सपने को जी रहा हूं

बहुविवाहित परिवार में अपनी भूमिका की तुलना शतरंज की बिसात से करते हुए, दो बच्चों के पिता निक डेविस कहते हैं कि उने पास नौकरी नहीं है क्योंकि 'राजा ज्यादा इधर-उधर नहीं घूमता' जबकि रानियों के पास सारी शक्ति होती है.

फोटो साभार- the.davis.family_official.page

Polygamous Family: एक शख्स अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर खासी चर्चा में है. इस शख्स की पारिवारिक जिंदगी औरों से अलग है क्योंकि इसकी तीन पत्नियां हैं. इस शख्स का कहना है कि यह कोई काम नहीं करता है, इसकी तीनों बीबीयां ही जॉब करती हैं.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बहुविवाहित परिवार में अपनी भूमिका की तुलना शतरंज की बिसात से करते हुए, दो बच्चों के पिता निक डेविस कहते हैं कि उने पास नौकरी नहीं है क्योंकि 'राजा ज्यादा इधर-उधर नहीं घूमता' जबकि रानियों के पास सारी शक्ति होती है. निक की तीनों पत्नियां- अप्रैल, डेनिएल और जेनिफर - सभी फुल टाइम फ्रोफेशनल हैं.

निक की पहली पत्नी से यूनिवर्सिटी में हुई थी मुलाकात
निक ने अपनी पहली पत्नी, अप्रैल से 15 साल पहले यूनिवर्सिटी में मुलाकात की थी, इसके नौ साल बाद उन्होंने जेनिफर का अपने परिवार में स्वागत किया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जेनिफर से निक की मुलाकात नहीं हुई थी बल्कि यह अप्रैल थी जिसने अपने 39 वर्षीय पति को 25 वर्षीय जेनिफर से मिलवाया, जो उस समय 19 वर्ष की थी, यह सोचकर कि वह उनके परिवार में अच्छी तरह से फिट हो जाएगी.

अप्रैल ने कहा, ‘यह मुझे क्लीयर था जेनिफर एक महान शख्सियत थी, मुझे पता था कि निक उसे आकर्षक पाएंगे.’

दो पत्नियों के बाद तीसरी महिला से की शादी
इसके बाद इस परिवार में डेनियल की एंट्री हुई. अन्य दो पत्नियों के साथ, तीसरी शादी कर रहे निक ने कहा कि वह ‘सपना जी रहा था’  क्योंकि वह डेनियल के लिए प्रतिबद्ध था.  यह बहुपत्नी परिवार पिछले साल रिएयलिटी शो सीकिंग सिस्टर वाइफ पर दिखाई दिया.

निक ने कहा, ‘मुझे बस ऐसा लगता है कि मैं बस एक सपने के सच होने को जी रहा हूं. ईमानदारी से कहूं तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इतना खुश हो सकता हूं.’

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद  Zeenews.com/Hindi - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news