Trending: करोड़पति बनते ही शख्स ने गर्लफ्रेंड के साथ की ऐसी हरकत, जानकर सुनाएंगे खरी-खोटी!
Advertisement
trendingNow11439530

Trending: करोड़पति बनते ही शख्स ने गर्लफ्रेंड के साथ की ऐसी हरकत, जानकर सुनाएंगे खरी-खोटी!

Relationships: पैसा बहुत से लोगों को बदल कर रख देता है. ये केस इस बात का सबूत देता है. करोड़पति (Crorepati) बनने के बाद बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड से किए हुए सारे वादे भूलकर ऐसी हरकत करता है कि उसका भरोसा ही टूट जाता है.

Trending: करोड़पति बनते ही शख्स ने गर्लफ्रेंड के साथ की ऐसी हरकत, जानकर सुनाएंगे खरी-खोटी!

Broke All Promises: एक शख्स ने उसकी गर्लफ्रेंड के साथ जो किया, उसपर लड़की विश्वास ही नहीं कर पा रही है. आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में लोग अक्सर पैसों (Money) को रिश्तों के ऊपर रखते हैं. इस मामले में भी कुछ ऐसा ही हुआ है. करोड़पति बने इस शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़ दिया. 

85 करोड़ की लगी लॉटरी

जर्मनी (Germany) में रहने वाली एक लड़की के मुताबिक उसके 42 साल के बॉयफ्रेंड ने लॉटरी में 85 करोड़ रुपये जीतने के बाद उसके साथ ब्रेकअप कर लिया. लड़के का नाम कुर्सत यिलडिरिम (Kursat Yildirim) बताया जा रहा है. लड़की को यकीन नहीं हो पा रहा है कि हमेशा साथ रहने की कसमें खाने वाले बॉयफ्रेंड ने उसके साथ रिश्ता खत्म (Breakup) कर लिया है. 

गर्लफ्रेंड को दिया धोखा

'डेली स्टार' में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक लड़के ने 3 करोड़ रुपये की एक फरारी (Ferrari) भी खरीदी है. गर्लफ्रेंड ने कहा कि उसे इस बात से जोर का झटका लगा है कि पैसे जीतने के बाद उसका बॉयफ्रेंड इतना ज्यादा बदल चुका है. लड़के ने लॉटरी (Lottery) जीतने के बाद कहा था कि वो अब अमीर बन चुका है और अपनी गर्लफ्रेंड के लिए कुछ भी खरीद सकता है. लेकिन पैसे मिलने के बाद लड़के ने लड़की को फोन करके कहा कि वो उससे कभी प्यार (Love) नहीं करता था. 

बॉयफ्रेंड की बदली किस्मत

इतने सारे पैसे जीतने के बाद लड़के की लाइफ आलीशान (Luxurious) बन चुकी है. हालांकि लड़के के मुताबिक वो लड़की की इंसानियत से प्यार करता था, उससे नहीं. लॉटरी लगने के बाद लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ-साथ नौकरी (Job) भी छोड़ दी. बता दें कि लड़का पहले ड्रग एडिक्ट था और चोरी करने की वजह से उसे 27 महीने की जेल (Jail) की सजा भी काटनी पड़ी थी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news