दूसरी बार पॉजिटिव आई सत्येंद्र जैन की रिपोर्ट, विधायक आतिशी भी कोरोना संक्रमित
Advertisement
trendingNow1697412

दूसरी बार पॉजिटिव आई सत्येंद्र जैन की रिपोर्ट, विधायक आतिशी भी कोरोना संक्रमित

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का दूसरी बार कोरोना टेस्ट हुआ था. दूसरी बार हुए टेस्ट में सत्येंद्र जैन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कोरोना पॉजिटिव होने के चलते वह अभी राजीव गांधी अस्पताल में ही भर्ती रहेंगे.

दूसरी बार पॉजिटिव आई सत्येंद्र जैन की रिपोर्ट, विधायक आतिशी भी कोरोना संक्रमित

नई दिल्लीः  दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन भी कोरोना की चपेट में आ गए. कोरोना ने बड़ी तेजी से अब राजनीतिक रसूख वाले लोगों की ओर कदम बढ़ाए हैं. कई राजनीतिक चेहरे इस वक्त संक्रमण की चपेट में है और इसमें अगला नाम दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का नाम भी जुड़ चुका है. जानकारी के मुताबिक विधायक आतिशी भी कोरोना पॉजिटिव हैं. राजधानी दिल्ली में कोरोना ने बुरी स्थिति बना रखी है. 

  1. दिल्ली के कालकाजी विधानसभा सीट से विधायक को आतिशी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं
  2. सत्येंद्र जैन का एक कोरोना टेस्ट पहले भी हो चुका है और ये निगेटिव आया था.

दोबारा हुए टेस्ट में पाए गए संक्रमित 
दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का दूसरी बार कोरोना टेस्ट हुआ था. दूसरी बार हुए टेस्ट में सत्येंद्र जैन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कोरोना पॉजिटिव होने के चलते वह अभी राजीव गांधी अस्पताल में ही भर्ती रहेंगे. सत्येंद्र जैन को सांस लेने में दिक्कत और बुखार के चलते मंगलवार को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. सत्येंद्र जैन का एक कोरोना टेस्ट पहले भी हो चुका है और ये निगेटिव आया था.

मिल गई कोरोना की दवा, कहा ब्रिटेन ने

ट्वीट करके दी थी जानकारी
सत्येंद्र जैन का बुखार अब कम है, लेकिन उन्हें सांस लेने में थोड़ी परेशानी हो रही है. मंगलवार को हुई जांच में सत्येंद्र जैन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी. सत्येंद्र जैन ने इस बारे में खुद मंगलवार को ट्वीट कर अपनी तबीयत बिगड़ने की जानकारी भी दी थी. उन्होंने ट्वीट किया था कि तेज बुखार और सांस लेने में हो रही दिक्कत के बाद मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है. सीएम अरविंद केजरीवाल ने उनके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना की थी. 

विधायक आतिशी भी हुईं संक्रमित
आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली के कालकाजी विधानसभा सीट से विधायक को आतिशी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. संक्रमण हुआ है. आतिशी ने शुरुआती लक्षणों के बाद 16 जून को कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट 17 जून (बुधवार) को पॉजिटिव आई है. जानकारी के मुताबिक आतिशी को हल्के लक्षण हैं और उन्होंने खुद को अपने घर में क्वारंटाइन कर लिया है. 

तो क्या कोरोना काल में मानसून से बढ़ेगी और ज्यादा मुसीबत? जानिए, कैसे बरतें सावधानी

Trending news