Multibagger Stock: 6 महीने में ही इस शेयर ने दिया धमाकेदार रिटर्न, अब अपने 52 वीक हाई पर पहुंचा
Advertisement

Multibagger Stock: 6 महीने में ही इस शेयर ने दिया धमाकेदार रिटर्न, अब अपने 52 वीक हाई पर पहुंचा

Stock Market: इन्हीं में कई ऐसे स्टॉक भी जिन्होंने कम वक्त में ही अपने निवेशकों को बेहतर रिटर्न कमाकर दिया है. इनमें से कई शेयर अभी भी तेजी बनाए हुए हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही शेयर के बारे में बताने वाले हैं, जिसने 6 महीने में ही अपने निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया है.

Multibagger Stock: 6 महीने में ही इस शेयर ने दिया धमाकेदार रिटर्न, अब अपने 52 वीक हाई पर पहुंचा

Share Market: शेयर बाजार में इन दिनों काफी तेजी देखने को मिल रही है. सेंसेक्स और निफ्टी दोनों में ही उछाल देखने को मिला है. इस बीच कई शेयर में भी तेजी बनी हुई है. बाजार में कई सारे स्टॉक मौजूद हैं, जिनमें हर रोज कारोबार होता है. इन्हीं में कई ऐसे स्टॉक भी जिन्होंने कम वक्त में ही अपने निवेशकों को बेहतर रिटर्न कमाकर दिया है. इनमें से कई शेयर अभी भी तेजी बनाए हुए हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही शेयर के बारे में बताने वाले हैं, जिसने 6 महीने में ही अपने निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया है. आइए जानते हैं इस शेयर के बारे में...

शेयर प्राइज
इस शेयर का नाम Swan Energy है. इस शेयर ने 6 महीने में अपने निवेशकों को 75 फीसदी से ज्यादा का रिटर्न दिया है. अगर 6 महीने पहले के प्राइज पर ध्यान दिया जाए तो शेयर का 19 जुलाई 2022 को एनएसई पर क्लोजिंग प्राइज 194.85 रुपये था. इसके बाद धीरे-धीरे शेयर में उछाल आया और शेयर 300 रुपये के भी पार चला गया.

शेयर मार्केट
वहीं अब 18 जनवरी 2023 को शेयर का एनएसई पर क्लोजिंग प्राइज 343 रुपये है. ऐसे में इस शेयर ने महज 6 महीने में ही 148.15 रुपये (76.03%) की तेजी दिखाई है. इस शेयर के अगर 52 वीक हाई की बात की जाए तो इसने आज ही अपना 52 वीक हाई लगाया है. शेयर का 52 वीक हाई 346.55 रुपये रहा है.

स्वान एनर्जी
वहीं इसका 52 वीक लो प्राइज 150.25 रुपये रहा है. बता दें कि स्वान एनर्जी ने टेक्सटाइल बिजनेस में फाउंडेशन के साथ अपनी यात्रा की शुरुआत की. पिछले तीन दशकों में इसमें विस्तार किया और रियल एस्टेट और तेल और गैस उद्योगों में सफलतापूर्वक प्रवेश किया है.

(डिस्कलेमर : किसी भी तरह का निवेश करने से पहले एक्सपर्ट से जानकारी कर लें. जी न्यूज किसी भी तरह के निवेश के लिए आपको सलाह नहीं देता.)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news