Bullish Stock: सोमवार को इन 10 शेयरों में दिख सकता है एक्शन, बन रहा बुलिश ट्रेंड
Advertisement
trendingNow11458911

Bullish Stock: सोमवार को इन 10 शेयरों में दिख सकता है एक्शन, बन रहा बुलिश ट्रेंड

Share Market: इस बात का अंदाजा लगाना भी काफी मुश्किल रहता है कि आखिर कौनसा शेयर आने वाले दिनों में बुलिश हो सकता है. निवेशक हमेशा से बुलिश स्टॉक की तलाश में रहते हैं. हालांकि चार्ट और अन्य तकनीक की मदद से बुलिश स्टॉक की पहचान करना भी आसान काम हो सकता है.

share market

Share Price: भारतीय शेयर बाजार (Share Market) इस वक्त अपने ऑल टाइम हाई पर पहुंचा हुआ है. सेंसेक्स (Sensex) और निफ्टी (Nifty) दोनों ने ही अपना ऑल टाइम हाई बना दिया है. सेंसेक्स ने जहां 62447.73 का ऑल टाइम हाई बनाया है तो वहीं निफ्टी ने 18534.90 का ऑल टाइम हाई बनाया है. इस दौरान शेयर बाजार में कई शेयरों में भी काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिला है. हालांकि इस उतार-चढ़ाव में बुलिश स्टॉक पर नजर बनाए रखना काफी मुश्किल हो जाता है. हालांकि आज हम आपको कुछ बुलिश स्टॉक के बारे में बताने वाले हैं.

बुलिश स्टॉक

इस बात का अंदाजा लगाना भी काफी मुश्किल रहता है कि आखिर कौनसा शेयर आने वाले दिनों में बुलिश हो सकता है. निवेशक हमेशा से बुलिश स्टॉक की तलाश में रहते हैं. हालांकि चार्ट और अन्य तकनीक की मदद से बुलिश स्टॉक की पहचान करना भी आसान काम हो सकता है.

स्क्रीनर्स की मदद से पहचानें बुलिश शेयर

स्क्रीनर्स की मदद से Chartink.com बुलिश स्टॉक के बारे में जानकारी देता है. अब Chartink.com ने अगले कारोबारी दिन के लिए यानी सोमवार 28 नवंबर 2022 के लिए 1 या दो नहीं बल्कि पूरे 10 स्टॉक सुझाए हैं, जो कि बुलिश हो सकते हैं. आइए जानते हैं इन शेयर के बारे में...

10 Bullish Stock

1-Indiabulls Housing Finance Limited
2-Rbl Bank Limited
3-L&t Finance Holdings Limited
4-Gmr Infrastructure Limited
5-Persistent Systems Limited
6-Balrampur Chini Mills Limited
7-Torrent Power Limited
8-Multi Commodity Exchange Of India Limited
9-Gail (india) Limited
10-Indusind Bank Limited

दिख सकता है एक्शन

ऊपर बताए गए ये 10 शेयर बुलिश कैटेगरी में हैं और शुक्रवार को बंद बाजार में भी इन शेयरों में तेजी देखने को मिली थी. ऐसे में आने वाले कारोबारी दिनों में भी ये शेयर उछाल दिखा सकते हैं और शेयरों में एक्शन भी संभव है.

(डिस्कलेमर : किसी भी तरह का निवेश करने से पहले एक्सपर्ट से जानकारी कर लें. जी न्यूज किसी भी तरह के निवेश के लिए आपको सलाह नहीं देता.)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news