फिल्म उद्योग के जरूरतमंदों को मदद करें सुपरस्टार: आशा पारेख
Advertisement

फिल्म उद्योग के जरूरतमंदों को मदद करें सुपरस्टार: आशा पारेख

जानी मानी अभिनेत्री आशा पारेख का कहना है कि सुपरस्टार अभिनेताओं को फिल्म उद्योग के उन कर्मियों की ओर मदद का हाथ आगे बढाना चाहिए जिन्हें अपनी आजीविका कमाने के लिए संघर्ष करना पड़ता है।

fallback

मुंबई : जानी मानी अभिनेत्री आशा पारेख का कहना है कि सुपरस्टार अभिनेताओं को फिल्म उद्योग के उन कर्मियों की ओर मदद का हाथ आगे बढाना चाहिए जिन्हें अपनी आजीविका कमाने के लिए संघर्ष करना पड़ता है। आशा ने कहा, ‘मैं फिल्म इंडस्ट्री वेलफेयर ट्रस्ट की एक ट्रस्टी हूं। हम फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों की मदद करते हैं। मुझे लगता है कि बड़े सितारों को आगे आना चाहिए। उन्हें एक ट्रस्ट बनाना चाहिए और सामान्य कर्मियों एवं तकनीशियनों के लिए कुछ करना चाहिए।
उन्होंने कहा, फिल्म उद्योग में अब अभिनेत्री प्रधान अच्छी फिल्में बन रही हैं जो अच्छी बात है। फिल्म जगत में अब प्रतिभाशाली निर्देशक भी हैं। आशा ने अपने पसंदीदा अभिनेताओं के बारे में बताते हुए कहा, मुझे शाहरख खान, आमिर खान और सलमान खान पसंद हैं। वे सभी अच्छा काम कर रहे हैं। मुझे दीपिका पादुकोण भी पसंद है। हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘रामलीला’ मुझे काफी अच्छी लगी। उन्होंने कहा कि वह अब फिल्मों में काम नहीं करना चाहती क्योंकि पहले ही काफी काम कर चुकी हूं। (एजेंसी)

Trending news