UPSC EPFO Result 2023: यूपीएससी ने जारी किया इन कैंडिडेट्स का रिजल्ट, इतने लोग सरकारी नौकरी की रेस में आगे
Advertisement
trendingNow11790645

UPSC EPFO Result 2023: यूपीएससी ने जारी किया इन कैंडिडेट्स का रिजल्ट, इतने लोग सरकारी नौकरी की रेस में आगे

UPSC EPFO Result 2023: उम्मीदवार अपना परिणाम upsc.gov.in पर देख सकते हैं या नीचे दिए गए लिंक का उपयोग कर सकते हैं.

UPSC EPFO Result 2023: यूपीएससी ने जारी किया इन कैंडिडेट्स का रिजल्ट, इतने लोग सरकारी नौकरी की रेस में आगे

Union Public Service Commission (UPSC) संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) ने कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (ईपीएफओ) में 577 वैकेंसी को भरने के लिए आयोजित भर्ती परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया है. जिन उम्मीदवारों ने यूपीएससी ईपीएफओ भर्ती 2023 के लिए आवेदन किया था और परीक्षा में उपस्थित हुए थे, वे इसे upsc.gov.in पर देख सकते हैं या नीचे दिए गए लिंक का उपयोग कर सकते हैं.

यह भर्ती अभियान प्रवर्तन अधिकारी/ लेखा अधिकारी (ईओ/ एओ) के पद के लिए 418 वैकेंसी और सहायक भविष्य निधि आयुक्त पद के लिए 159 वैकेंसी के लिए आयोजित किया जा रहा है.

यूपीएससी ने सूचित किया है कि शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को विस्तृत आवेदन पत्र (डीएएफ) जमा करना जरूरी है, ऐसा नहीं करने पर उम्मीदवारी खारिज कर दी जाएगी. डीएएफ ऑनलाइन भर्ती आवेदन (ओआरए) upsconline.nic.in पर उपलब्ध होगा और इसे जमा करने का प्रोग्राम उचित समय पर घोषित किया जाएगा.

इसमें कहा गया है कि भर्ती प्रक्रिया पूरी होने के बाद अस्वीकृत उम्मीदवारों के नंबर घोषित किए जाएंगे. लिखित परीक्षा 2 जुलाई को आयोजित की गई थी. डीएएफ जमा करने के बाद, योग्य उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा.

How to Download UPSC EPFO Result 2023 Online? Check Step by Step Guide Here

  • रिजल्ट चेक करने के लिए कैंडिडेट्स सबसे पहले Union Public Service Commission (UPSC) की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जाएं.

  • वेबसाइट के होमपेज पर आपको “Written Result: 418 Posts of Enforcement Officer – Accounts Officer in EPFO/Written Result: 159 Posts of Assistant Provident Fund Commissioner in EPFO.” का लिंक मिलेगा उसपर क्लिक करें.

  • अब आपके सामने एक नया पेज खुल जाएगा. 

  • अब यहां आपको 418 Posts of Enforcement Officer - Accounts Officer in EPFO मिलेगा. इसके सामने एक पीडीएफ का साइन बना आ रहा होगा. उसपर क्लिक करें.

  • अब आपके सामने एक नई फाइल खुल जाएगी. यही फाइल रिजल्ट है. इसमें सिलेक्ट होने वाले कैंडिडेट्स के रोल नंबर दिए गए हैं. 

Trending news