यहां इंजीनियर ट्रेनी के पदों पर हो रही भर्तियां, गेट क्वालिफाई किया हैं तो कर दें आवेदन
Advertisement
trendingNow11660962

यहां इंजीनियर ट्रेनी के पदों पर हो रही भर्तियां, गेट क्वालिफाई किया हैं तो कर दें आवेदन

THDC Recruitment 2023: टिहरी हाइड्रो डेवलपमेंट कॉरपोरेशन में वैकेंसी निकली है. इस भर्ती के तहत इंजीनियर ट्रेनी के कुल 90 पदों को भरा जाना है. इन पदों पर कैंडिडेट्स का चयन गेट 2022 स्कोर के जरिए किया जाएगा.

यहां इंजीनियर ट्रेनी के पदों पर हो रही भर्तियां, गेट क्वालिफाई किया हैं तो कर दें आवेदन

THDC India Limited Recruitment 2023: टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड में इंजीनियर ट्रेनी पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया जारी है. इन पदों पर नौकरी करना चाहते हैं तो फौरन आवेदन कर दें. टिहरी हाइड्रो डेवलपमेंट कॉरपोरेशन में इंजीनियर ट्रेनी के कुल 90 पदों पर आवेदन मांगे हैं. इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स टीएचडीसी की ऑफिशियल वेबसाइट thdc.co.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. यहां देखें भर्ती से जुड़ी तमाम महत्वपूर्ण डिटेल्स...

वैकेंसी डिटेल
इस भर्ती अभियान के जरिए टिहरी हाइड्रो डेवलपमेंट कॉरपोरेशन में कुल 90 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. इसमें इंजीनियर ट्रेनी सिविल के 36 पद, इंजीनियर ट्रेनी इलेक्ट्रिकल के 36 पद और इंजीनियर ट्रेनी मैकेनिकल  के कुल 18 पद शामिल हैं. 

टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड
टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड, ऊर्जा मंत्रालय, भारत सरकार के सार्वजनिक उपक्रम नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड के अधीन है और यूपी सरकार के साथ मिनी रत्न श्रेणी का संयुक्त उपक्रम है. यह कंपनी मुख्य रूप से टिहरी बांध परियोजना और अन्य बिजली घरों का निर्माण और संचालन करती है. 

इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन 
टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड ने इन पदों के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 4 मई 2023 निर्धारित की है.

ये मांगी है योग्यता
टीएचडीसी भर्ती 2023 के लिए अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स के पास किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या कॉलेज से बीई/बीटेक/बीएससी की डिग्री होनी चाहिए.

इतनी है आयु सीमा
इंजीनियर ट्रेनी के पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की अधिकतम आयु सीमा 30 साल तय की गई है.

एप्लीकेशन फीस
जनरल, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के कैंडिडेट्स को आवेदन शुल्क के तौर पर 600 रुपये का भुगतान करना है. जबकि, एससी, एसटी, पीडब्ल्यूबीडी, भूतपूर्व सैनिक विभागीय कैंडिडेट्स को आवेदन शुल्क में छूट दी गई है. 

उम्मीदवारों का चयन 
गेट 2022 का सामान्यीकृत स्कोर शॉर्ट लिस्टिंग का आधार बनेगा. चयन प्रक्रिया में गेट और इंटरव्यू में प्राप्त अंक शामिल हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news