Sarkari Naukri: स्पोर्ट्स ऑफिसर बनने का मौका न गवाएं, एमपी में निकली है वैकेंसी
Advertisement
trendingNow11691242

Sarkari Naukri: स्पोर्ट्स ऑफिसर बनने का मौका न गवाएं, एमपी में निकली है वैकेंसी

Sports Officer Recruitment 2023: मध्य प्रदेश में स्पोर्ट्स ऑफिसर बनने का अच्छा मौका है. एमपीपीएससी ने इन पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी 27 मई 2023 तक चलेगी. इच्छुक कैंडिडेट्स फौरन अप्लाई कर दें.

Sarkari Naukri: स्पोर्ट्स ऑफिसर बनने का मौका न गवाएं, एमपी में निकली है वैकेंसी

MPPSC Sports Officer Recruitment 2023: मध्य प्रदेश सरकार ने स्पोर्ट्स ऑफिसर के कई पदों के लिए वैकेंसी निकाली है. मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (Madhya Pradesh Public Service Commission) ने इन पदों के लिए कुछ समय पहले भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया था.

अगर सरकारी नौकरी करना चाहते हैं तो ये शानदार मौका न गवाएं. इन पदों के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया जारी है और आवेदन करने की आखिरी तारीख 27 मई 2023 है. इच्छुक कैंडिडेट्स एमपीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट mppsc.mp.gov.in. पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. 

आवेदन करने के लिए बचा है इतना समय 
एमपीपीएससी खेल अधिकारी भर्ती 2023 के लिए आवेदन फॉर्म भरने की लास्ट डेट 27 मई 2023 तय की गई है. कैंडिडेट्स ध्यान रखें कि इस दिन दोपहर 12 बजे तक ही आवेदन किए जा सकते हैं. 

ऑनलाइन करें अप्लाई
एमपीपीएससी इस भर्ती के माध्यम से स्पोर्ट्स ऑफिसर के कुल 129 पदों पर नियुक्ति करने जा रहा है. 

एप्लीकेशन फीस
इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडटे्स को एप्लीकेशन फीस के तौर पर 500 रुपये अदा करना होगा. जबकि,  रिजर्व कैटेगरी कैंडिडेट्स के लिए शुल्क 250 रुपये तय किया गया है. 

इस दिन से कर सकेंगे आवेदन में सुधार
एमपीपीएससी स्पोर्ट्स ऑफिसर भर्ती 2023 के लिए किए गए एप्लीकेशन फॉर्म में कैंडिडेट्स  28 और 29 मई 2023 तक करेक्शन कर सकेंगे. इसके लिए करेक्शन फीस 50 रुपये प्रति बदलाव देनी होगी.

यहां मिलेगी योग्यता संबंधी डिटेल
इन पद पर स्पोर्ट्स की फील्ड में डिग्री रखने वाले ही अभ्यर्थी ही आवेदन करने की पात्रता रखते हैं. हालांकि, अभ्यर्थी शैक्षिक योग्यता से संबंधित डिटेल जानकारी  के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिस चेक कर सकते हैं.

निर्धारित आयु सीमा 
मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन की ने इन पदों के लिए आवेदकों की आयु न्यूनतम 21 साल और अधिकतम 40 साल निर्धारित हैं.

Trending news