Job of the Week: BSF इंडिया पोस्ट Police और BPSC समेत इन विभागों में निकली हैं सरकारी नौकरी
Advertisement

Job of the Week: BSF इंडिया पोस्ट Police और BPSC समेत इन विभागों में निकली हैं सरकारी नौकरी

Government Jobs 2023 Latest Updates: देशभर के अलग अलग हिस्सों और सरकारी विभागों में निकली नौकरियों के बारे में हम यहां आपको जानकारी दे रहे हैं.

Job of the Week: BSF इंडिया पोस्ट Police और BPSC समेत इन विभागों में निकली हैं सरकारी नौकरी

Sarkari Naukri job of the Week: यदि आप सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो आप अलग अलग सरकारी नौकरियों के नोटिफिकेशन के बारे में यहां जानकारी पा सकते हैं, जिसमें शैक्षिक रूप से सरकारी नौकरियां, योग्यता के अनुसार सरकारी नौकरियां जैसे 8वीं पास के लिए सरकारी नौकरियां, 10वीं पास के लिए सरकारी नौकरियां, 12वीं पास के लिए सरकारी नौकरियां, आईटीआई के लिए नौकरियां, डिप्लोमा नौकरियां, डिग्री आदि शामिल हैं. सरकारी नौकरियां जैसे राज्य और केंद्र सरकार की नौकरियां, पीएसयू जॉब्स, रेलवे, एसएससी, बैंक, डिफेंस जॉब्स, सेना, नौसेना, वायु सेना आदि के बारे में यहां जानकारी पा सकते हैं. 

BSF Tradesman Recruitment 2023

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) जल्द ही अपनी आधिकारिक वेबसाइट यानी rectt.bsf.gov.in पर कॉन्स्टेबल (ट्रेड्समैन) के पद के लिए भर्ती नोटिफिकेशन जारी करने की उम्मीद है. बीएसएफ से कुल 1410 वैकेंसी भरने की उम्मीद है, जिनमें से 1343 पुरुष उम्मीदवार हैं और 67 वैकेसी महिला उम्मीदवारों के लिए हैं.

India Post GDS Recruitment 2023
इंडिया पोस्ट में ब्रांच पोस्टमास्टर (बीपीएम)/ असिस्टेंट ब्रांच पोस्टमास्टर (एबीपीएम)/ डाक सेवक के पद के लिए ग्रामीण डाक सेवक (जीडीएस) के लिए वैकेंसी हैं. 27 जनवरी 2023 से 16 फरवरी 2023 तक इंडिया पोस्ट की आधिकारिक वेबसाइट यानी www.indiapostgdsonline.gov.in पर ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन मांगे गए हैं. हालांकि, उम्मीदवार 17 से 19 फरवरी 2023 तक आवेदन में सुधार कर सकते हैं.

Police Recruitment 2023 
यदि आपने असम वन विभाग के तहत 2649 फॉरेस्टर, ड्राइवर, कांस्टेबल और अन्य पदों के लिए अभी तक आवेदन नहीं किया है, तो आप आज यानी 06 फरवरी 2023 से इसके लिए आवेदन कर सकते हैं. याद रखें कि राज्य स्तरीय पुलिस भर्ती बोर्ड (एसएलपीआरबी) असम बंद कर देगा. इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया आज आधिकारिक वेबसाइट www.slprbassam.in के माध्यम से शुरू होने वाली है. 

LIC AAO 2023 Notification
भारतीय जीवन बीमा निगम या एलआईसी देश की सबसे बड़ी बीमा क्षेत्र की कंपनी है. इस साल भी LIC ने जनरलिस्ट कैडर में AAO की वैकेंसी के लिए नोटिफिकेशन जारी किया था. इसके लिए 31 जनवरी तक आवेदन मांगे गए थे. अब इसके लिए एग्जाम प्री एग्जाम 17 से 20 फरवरी के बीच हो सकता है. 

CISF ASI HCM Admit Card 2023 Updates
केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (गृह मंत्रालय) सहायक उप निरीक्षक (स्टेनोग्राफर) और हेड कांस्टेबल (मिनिस्ट्रियल) पदों के लिए आवेदन करने वाले सभी उम्मीदवारों के लिए शारीरिक मानक परीक्षा (PST) और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन (DV) आयोजित करेगा. उम्मीदवार अकाउंट में लॉगिन करके CISF ASI HC PST DV 2023 के बारे में अपडेट की जांच कर सकते हैं.

नई नौकरी की तलाश में हैं तो तुरंत क्लिक करें

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news