DU Recruitment 2023: गार्गी कॉलेज में निकली वैकेंसी, असिस्टेंट प्रोफेसर पदों के लिए करें आवेदन
Advertisement

DU Recruitment 2023: गार्गी कॉलेज में निकली वैकेंसी, असिस्टेंट प्रोफेसर पदों के लिए करें आवेदन

दिल्ली यूनिवर्सटी के गार्गी कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्तियां होनी है. अगर आप इन पदों पर नौकरी करना चाहते हैं तो आपके पास शानदार मौका है. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है, जो 25 मार्च को समाप्त होने जा रही है.

DU Recruitment 2023: गार्गी कॉलेज में निकली वैकेंसी, असिस्टेंट प्रोफेसर पदों के लिए करें आवेदन

DU Recruitment 2023: दिल्ली यूनिवर्सटी के गार्गी कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्तियां होनी है. अगर आप इन पदों पर नौकरी करना चाहते हैं तो आपके पास शानदार मौका है. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है, जो 25 मार्च को समाप्त होने जा रही है. ऐसे में इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स कॉलेज की ऑफिशियल वेबसाइट gargicollege.in पर जाकर फौरन अप्लाई कर दें. इस भर्ती से जुड़ी सभी डिटेल्स यहां दी जा रही है.

ये है आवेदन की लास्ट डेट
कैंडिडेट्स के पास गार्गी कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के लिए 25 मार्च 2023 तक आवेदन करने का मौका है. इच्छुक अभ्यर्थियों को यह सलाह दी जाती है कि फटाफट इन पदों के लिए आवेदन कर दें. वरना इतना अच्छा मौका हाथ से निकल जाएगा.

वैकेंसी डिटेल
गार्गी कॉलेज में इस भर्ती अभियान के माध्यम से असिस्टेंट प्रोफेसर के कुल 100 पदों को भरा जाएगा. 

जानें किस विषय के कितने पदों पर होगी भर्ती
बॉटनी के 8 पद, केमेस्ट्री के 3 पद, कॉमर्स के 17 पद, इकोनॉमिक्स के 10 पद, शिक्षा के 5 पद, इंग्लिश के 8 पद, हिंदी के 5 पद, मैथ्स  के 10 पद खाली हैं. जबकि, माइक्रोबायोलॉजी के 3 पद, फिलॉसफी के 4 पद, फिजिकल एजुकेशन के 1 पद, फिजिक्स के 4 पद, पॉलिटिकल साइंस के 4 पद, साइकोलॉजी के 8 पद, संस्कृत के 1 पद, जूलॉजी के 3 पदों को भरा जाएगा. 

एप्लीकेशन फीस
असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर आवेदन करने वाले जनरल, ओबीसी, ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के अभ्यर्थियों को 500 रुपये फीस का भुगतान करना होगा. वहीं, एससी, एसटी, पीडब्ल्यूबीडी और फीमेल कैंडिडेट्स को कोई फीस नहीं लगेगी. 

ऐसे होगा सिलेक्शन 
असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के तहत शॉर्टलिस्ट किए जाने वाले अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. उन्हें सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स के साथ इस राउंड में शामिल होना होगा. 

Trending news