Valentine Day 2023: पार्टनर को कराएं स्पेशल फील, वैलेंटाइन डे के दिन यहां जाएं घूमने
Advertisement

Valentine Day 2023: पार्टनर को कराएं स्पेशल फील, वैलेंटाइन डे के दिन यहां जाएं घूमने

Valentine Day Wishes: वैलेंटाइन डे का दिन प्रेमी जोड़ों के लिए काफी अहम माना जाता है और इस दिन प्रेमी जोड़े एक दूसरे को खुश करने के लिए काफी जतन भी करते हैं. वहीं इस दिन अपने पार्टनर के साथ बाहर घूमने और समय बिताने से काफी प्यार भी बढ़ सकता है.

Valentine Day 2023: पार्टनर को कराएं स्पेशल फील, वैलेंटाइन डे के दिन यहां जाएं घूमने

Valentine’s Day Gift 2023: वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day) को प्यार के जश्न के तौर पर मनाया जाता है. यह एक ऐसा दिन है जब आप अपने प्रेमी के लिए सेलिब्रेट करते हैं. वैलेंटाइन डे का दिन प्रेमी जोड़ों के लिए काफी अहम माना जाता है और इस दिन प्रेमी जोड़े एक दूसरे को खुश करने के लिए काफी जतन भी करते हैं. वहीं इस दिन अपने पार्टनर के साथ बाहर घूमने और समय बिताने से काफी प्यार भी बढ़ सकता है. ऐसे में हम यहां दिल्ली में मौजूद ऐसी चार जगह आपको बताने वाले हैं, जहां अपने पार्टनर के साथ जाकर वक्त बिताया जा सकता है.

हुमायुं का मकबरा
हुमायूं का मकबरा आपको सरप्राइज कर सकता है. यह घूमने के लिए एक अच्छी जगह है और यहां अपने पार्टनर के साथ टाइम स्पेंड किया जा सकता है. यदि आप ऐसे जोड़े हैं जो घूमना पसंद करते हैं तो वो यहां घूम सकते हैं.

इंडिया गेट
इंडिया गेट को देश की शान माना जाता है. यहां पर टूरिस्ट भी काफी आते हैं. दिल्ली में इंडिया गेट पर जाकर अपने पार्टनर के साथ समय बिताकर उन्हें अच्छा फील करवाया जा सकता है और इंडिया गेट के आसपास का नजारा भी आपको अच्छा फील करवाएगा.

दिल्ली हाट
दिल्ली हाट काफी कलरफुल मार्केट है. यहां पर कई सारी चीजें उपलब्ध है. यह बाजार देश की कला और शिल्प का केंद्र है, जो इसे स्थानीय कारीगरों के जरिए हस्तनिर्मित जटिल और खूबसूरती से डिजाइन किए गए सिरेमिक के लिए स्वर्ग बनाता है. घूमने के लिहाज से और शॉपिंग के लिहाज से दिल्ली हाट बढ़िया जगह है. यहां आप अपने पार्टनर के साथ घूम भी सकते हैं और उन्हें वैलेंटाइन डे के मौके पर कुछ अच्छी शॉपिंग भी करा सकते हैं.

द गार्डन रेस्टोरेंट, लोधी
यह गार्डन रेस्तरां दिल्ली में काफी फेमस है. साथ ही वैलेंटाइन डे के मौके पर आपके पार्टनर को भी ये जगह काफी पसंद आएगी. यहां ऐसा एडमोस्फीयर है कि आप अपने पार्टनर के साथ यहां शांति से काफी समय बिता सकते हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news