Couple Photos: क्या आप भी पार्टनर के साथ बनाना चाहते हैं स्टाइलिश पोज? जानिए कैसे आएगी अच्छी फोटो
Advertisement

Couple Photos: क्या आप भी पार्टनर के साथ बनाना चाहते हैं स्टाइलिश पोज? जानिए कैसे आएगी अच्छी फोटो

Couple Goals: आप अक्सर किसी रोमांटिक कपल या फिल्मी हीरो-हीरोइन को देखकर इम्प्रेस होते हैं, और फिर अपने पार्टनर के साथ उसी तरह के पोज बनाकर फोटो खिंचाना चाहते हैं, तो इसकी ट्रिक्स जरूर जान लें. 

Couple Photos: क्या आप भी पार्टनर के साथ बनाना चाहते हैं स्टाइलिश पोज? जानिए कैसे आएगी अच्छी फोटो

Best Couple Photoshoot Tips: जब भी कपल गोल्स की बात होती है, तो इस प्रॉसेस में आप अपने पार्टनर के साथ अच्छी तस्वीरें जरूर खिंचाना चाहते होंगे, लेकिन जब भी कैमरा सामने आता है, तो ज्यादातर प्रेमी जोड़े या पति-पत्नी नर्वस हो जाते हैं, उन्हें समझ नहीं आता कि किस तरह रोमाटिंक या स्टाइलिश पोज बनाएं, ऐसे में आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. आइए आज हम आपको बताते हैं कि आप अपने पार्टनर के साथ कैसे परफेक्ट तस्वीरें खिंचा सकते हैं.

कपल फोटो खिंचाते वक्त इन बातों का रखें ख्याल

1. आप जब भी इंस्टाग्राम, फेसबुक या व्हाट्सएप्प पर किसी कपल को रोमांटिक या स्टाइलिश पोज में फोटो खिंचाते हुए देखें तो उसे तुरंत फोन में सेव कर लें और फिर खुद फोटो खिंचाते वक्त इन पोज को कॉपी कर लें. इससे आपको मनचाहा पोज मिलेगा.

2. आप रोमांटिक पोज रीक्रिएट करने के लिए आप फिल्मों का भी सहारा ले सकते हैं, शाहरुख खान से लेकर रणबीर कपूर की तमाम फिल्मों में कई ऐसे पोज बनाए गए हैं जो हमेशा के लिए यादगार बन गए. आप भी इसे क्यों नहीं ट्राई करते?

3. अगर किसी एक पार्टनर को कैमरामैन के सामने पोज करने में परेशानी होती है या कम्फर्टेबल फील नहीं होता तो दूसरा साथ उन्हें समझाए और उन्हें इसके लिए राजी कर ले.

4. आप फोटो खिंचाने से पहले आपस में जरूर डिस्कस कर लें, इस दौरान अपनी ख्वाहिश या दिल की बात करने से जरा भी झिझकें, वरना शानदार पोज देने से आप चूक जाएंगे. 

5. कभी भी पार्टनर को ऐसे पोज देने के लिए फोर्स न करें जिसको लेकर वो कंफर्टेबल नहीं है, क्योंकि जबरदस्ती के कारण रिश्तों में दरार पड़ सकती है.

6. कई बार कैंडिड फोटो बड़ी प्यारी आती है, आप हंसते-खिलखिलाते तस्वीरें क्लिक कराएंगे तो ये देखने में काफी क्यूट लगेगा.

 

Trending news