न्यू ईयर पार्टी में दिखना है सबसे हॉट? तो पहनें Nora Fatehi की ये रेड बैकलेस ड्रेस
Advertisement
trendingNow12032978

न्यू ईयर पार्टी में दिखना है सबसे हॉट? तो पहनें Nora Fatehi की ये रेड बैकलेस ड्रेस

क्रिसमस की धूम तो थम गई है, लेकिन नए साल का जश्न अभी बाकी है. ऐसे में अगर आप नए साल के लिए खास ड्रेस की तलाश में हैं, तो नोरा फतेही का लेटेस्ट फोटोशूट आपको नए साल के लिए खास ड्रेस आइडिया दे सकता है.

न्यू ईयर पार्टी में दिखना है सबसे हॉट? तो पहनें Nora Fatehi की ये रेड बैकलेस ड्रेस

क्रिसमस की धूम तो थम गई है, लेकिन नए साल का जश्न अभी बाकी है. ऐसे में अगर आप नए साल के लिए खास ड्रेस की तलाश में हैं, तो नोरा फतेही का लेटेस्ट फोटोशूट आपको नए साल के लिए खास ड्रेस आइडिया दे सकता है. नोरा की लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह रेड रंग की खूबसूरत ड्रेस में नजर आ रही हैं.

नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके कैप्शन में लिखा है, "Shawty mad 'cause shе ain't no (Body)...Pretty face with a Barbie doll (Body)." इस पोस्ट में वह Miakee ब्रांड की लाल ड्रेस में नजर आ रही हैं. सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट आस्था शर्मा ने नोरा को इस ड्रेस को स्टाइल किया है. इसमें बोटो नेकलाइन, फुल-लेंथ फिटेड स्लीव्स, एक फिगर-हगिंग फिट है जो उनके खूबसूरत फिगर को उभारता है, पीछे की तरफ एक इकट्ठी डिजाइन, एक बैकलेस डिटेल और एक मिड-लेंथ है.

नोरा ने इस ड्रेस के साथ स्टेटमेंट एक्सेसरीज जैसे डायमंड इयररिंग्स और अंगूठी भी पहनी है. ग्लैम लुक के लिए उन्होंने फेदर ब्राउज, शिमर सिल्वर आई शैडो, विंग्ड आईलाइनर, लैशेज पर मस्कारा, ग्लॉसी कैरेमेल लिप शेड, बेरी-टोन्ड लिप लाइनर, चीकबोन्स पर रूज और कंट्रोअर्स पर हाइलाइटर चुना है. सेंटर-पार्टेड खुले रेशमी स्ट्रेट लॉक्स की फिनिशिंग टच दी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा फतेही के इस रेड लुक पर उनके फॉलोवर्स ने जमकर तारीफ की है. एक फैन ने लिखा, 'फेस कार्ड नेवर डिक्लाइन' एक अन्य ने कमेंट किया, "रेड हमेशा तुम्हारा रंग रहेगा।" एक अन्य यूजर ने लिखा, 'उफ्फ!! वह बहुत सुंदर है.' तो अगर आप नए साल की पार्टी के लिए एक रेड गर्म लुक ढूंढ रहे हैं, तो नोरा फतेही से प्रेरणा लेने में कोई हर्ज नहीं है. उनका यह स्टाइल निश्चित रूप से आपको पार्टी में सबसे हॉट बनने में मदद करेगा.

Trending news