Advertisement
trendingPhotos2122229
photoDetails1hindi

Destination Wedding: रकुल-जैकी की शादी की तरह परफेक्ट हैं गोवा के 5 खूबसूरत वेडिंग डेस्टिनेशन्स बीच

हर किसी का सपना होता है कि वो अपनी शादी एकदम बेहतरीन तरीके से करें. पीएम मोदी ने 'वेड इन इंडिया' का नारा दिया था, जिसके बाद कई भारतीय सेलिब्रिटीज ने भारत में ही शादी रचाने का प्लान बनाया. अधिकतर लोग ऐसी शादी करना चाहते हैं. हाल ही में रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने गोवा में शादी रचाई है. आप भी गोवा के कुछ खूबसूरत बीचों के पास अपनी शादी को शानदार बना सकते हैं. 

वैन्गुइनिम बीच

1/5
वैन्गुइनिम बीच

शादी को शानदार तरीके से हर कोई करना चाहता है. अगर आप कुछ अलग अंदाज में शादी को करना चाहते हैं तो आपके लिए वैन्गुइनिम बीच (Vainguinim Beach) एकदम बेस्ट रहेगा. यहां पर कई लोग घूमने के लिए आते हैं. इसके आस-पास आपको काफी सारे रिसॉर्ट भी देखने को मिल जाएंगे. ये दक्षिण गोवा में डोना पाउला समुद्र तट के पास में है. वेडिंग के लिए ये सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है. 

उटोर्डा बीच

2/5
उटोर्डा बीच

उटोर्डा बीच (Utorda Beach) ये एक परफेक्ट वेडिंग डेस्टिनेशन्स बीच है. ये दक्षिण गोवा में है. यहां पर आकर आपको एक अलग का अनुभव होगा. इसको सबसे कम भीड़-भाड़ वाला बीच माना जाता है यहां पर आप अपनी शादी एक शानदार तरीके से कर सकते हैं. ये बीच बेहद ही शांत है. यहां पर काफी लोगों को आना बेहद ही पसंद होता है. इस जगह के आस-पास आपको खूबसूरत से से रिसॉर्ट भी मिल जाएंगे. 

मंड्रेम बीच

3/5
 मंड्रेम बीच

 मंड्रेम बीच (Mandrem Beach) गोवा की सबसे खूबसूरत जगह में से एक है. उत्तरी गोवा में है. यहां पर पर्यटकों का आना-जाना लगा रहता है. इसकी खूबसूरती और शांति देखकर लोग यहां पर आना बेहद ही पसंद करते हैं. यहां पर सफेद चमचाती रेत लोगों का दिल छू जाती है. आप अपनी वेडिंग को शानदार बनाना चाहते हैं, तो यहां पर शादी का प्लान सबसे बेस्ट लगेगा. शहर की भीडभाड़ से दूर आपको यहां पर काफी शांति देखने को मिलेगी.

मोरजिम बीच

4/5
मोरजिम बीच

मोरजिम बीच गोवा (Morjim Beach) उत्तर गोवा में सबसे शांत जगह है. यहां पर आकर आपको बेहद ही शांति देखने को मिलती है. यहां पर आपको बहुत सारे रिसॉर्ट भी देखने को मिल जाएंगे. मॉर्जिम बीच विदेशियों के लिए है, लेकिन हाई प्रोफाइल इंडियंस यहां जा सकते हैं. आप अपनी शादी को खूबसूरत बनाने के लिए यहां पर जरूर जाएं. मोरजिम बीच के किनारे बने कॉटेज रहने के लिए सबसे बेस्ट होते हैं.

वरचा बीच

5/5
वरचा बीच

वरचा बीच  (Varca Beach) दक्षिण में सबसे खूबसूरत तटो में से एक होता है. यहां पर लोग आना काफी पसंद करते हैं. यहां पर काफी मशहुर रिसॉर्ट भी हैं जहां पर आप आसानी से बुकिंग करा सकते हैं. यहां पर वेडिंग करके आप आनंद उठा सकते हैं. यहां पर आपको अपनी वेडिंग के लिए जरूर जाना चाहिए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़