Advertisement
trendingPhotos1328361
photoDetails1hindi

Lip Shape: LIPS की बनावट देखकर पता लगाएं सामने वाले की फितरत, छुपा है गहरा राज

Lip Shape: आपने सुना होगा कि इंसान के अंगों से उसकी पर्सनालिटी के बारे में बताया जा सकता है. जैसे इंसान की आंखों, चलने के तरीके आदि से उसके बारे में पता लगाया जा सकता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इंसान के होठों को देखकर भी उसके व्यक्तित्व के बारे में काफी हद तक पता लगाया जा सकता है. इंसान की आंखों के बाद उसके होठ लोगों को सबसे ज्यादा आकर्षित करते हैं. आज हम आपको बताएंगे कि कैसे किसी के होठों को देखकर उसके बारे में पता लगाएं.

1/5

जिन लोगों के होठों का आकार पूरा होता है, वो दिल के अच्छे होते हैं. ऐसे लोग दूसरों के प्रति सहानुभूति रखते हैं और उदार होते हैं. साथ ही रिश्तों को ईमानदारी से निभाते हैं. अपने परिवार और दोस्तों कि परवाह करते हैं. ऐसे लोगों को करीबी दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताना पसंद करते हैं. आमतौर पर इंट्रोवर्ट पर्सानिलिटी रखते हैं. लेकिन कई बार ये लोग हड़बड़ी में या बिना सोचे-समझे भी बोल सकते हैं जो इनके लिए परेशानी का सबब बन सकता है.

2/5

फुल लोअर लिप वाले लोग आमतौर पर खुशमिजाज होते हैं. इन्हें जीवन में चिल करना पसंद होता है. ये लोग करियर में तरक्की करते हैं. ऐसे लोगों को नई चीजों को आजमाना, नए अनुभव बनाना और नई जगहों को एक्सप्लोर करना पसंद होता है.

3/5

फुल अपर लिप वाले लोगों को ड्रामा लवर के रूप में जाना जाता है. ऐसे लोग जल्द ही सबके पसंदीदा बन जाते हैं. इन लोगों में अच्छी कॉमिक टाइमिंग और सेंस ऑफ ह्यूमर होता है. किसी भी जगह बड़ी सहजता से ये लोग अपनी बात रख लेते हैं.

4/5

जिन लोगों के होथ पतले होते हैं, ये इंट्रोवर्ट होते हैं. ऐसे लोगों को अकेले में वक्त बिताना पसंद होता है. लोगों के साथ जुड़ने में इन लोगों को थोड़ी असहजता महसूस होती है. लोगों के साथ घुलने-मिलने में इन लोगों को परेशानी होती है.

5/5

अगर होठों का आकार धनुष की तरह है, तो ऐसे लोग अच्छे कम्युनिकेटर होते हैं. किसी भी जगह पर ये अपनी बातों से लोगों के ऊपर एक अलग छाप छोड़ जाते हैं. ऐसे लोग रोमांटिक भी होते हैं. इनकी सबसे खासियत यही होती है ये कहीं भी खुद को स्थापित कर लेते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़