Advertisement
trendingPhotos2133784
photoDetails1hindi

रेड कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं Kriti Sanon, कॉलेज पार्टी के लिए बेस्ट है ये लुक

एक्ट्रेस कृति सेनन आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर बनी रहती हैं. हाल में अपनी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को लेकर छाई हुई हैं. लोगों को खूबसूरती का जादू अच्छे से चलाना जानती हैं. अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों में राज करती हैं. हाल में अपनी फिल्म की सक्सेस पार्टी में खूबसूरत से आउटफिट्स में आईं नजर.

दिलों में राज

1/5
दिलों में राज

 कृति सेनन अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों में राज करती हैं. एक्ट्रेस को लोग खूब पसंद करते हैं और उनकी तारीफे भी जमकर करते हैं. हाल ही में अपने फिल्म की सक्सेस पार्टी में रेड कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं. बेहद ही प्यारी दिख रही हैं. एकदम फिटिंग के आउटफिट में सुंदर नजर आ रही हैं.

खूबसूरती का जादू

2/5
खूबसूरती का जादू

बालों को खुला रखा है. अपनी स्माइल से हर किसी को अपना दीवना बना देती है. कृति सेनन ने सिजलिंग रेड ड्रेस के साथ में पैप को एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही थी. अपनी खूबसूरती का जादू खूब चलाया. कानों में छोटे से ईयररिंग पहने हुए हैं.

सटल मेकअप

3/5
सटल मेकअप

हाथों में काफी सारी रिंग भी पहनी हुई है. हर कोई उनको देखकर देखता ही रहे गया. सटल मेकअप किया हुआ था रेट कलर की लाइट लिपस्टिक लगाई हुई है. पार्टी में खिली-खिली लग रहीं थी. सोशल मीडिया पर अपनी काफी सारी तस्वीरे शेयर करती रहती हैं. उनकी हर पोस्ट पर लोग जमकर तारीफे करते नजर आते हैं. 

लाइमलाइट

4/5
लाइमलाइट

पूरी पार्टी की लाइमलाइट बटोर ली थी. इनके हर लुक्स को लड़कियां काफी ज्यादा फॉलो भी करती हैं. इस खूबसूरत से आउटफिट्स के साथ में ब्लैक कलर के आउटफिट्स भी पहने थे.

 

कॉलेज पार्टी

5/5
कॉलेज पार्टी

अगर आपको अपने कॉलेज पार्टी में खूबसूरत दिखना है और सबसे हटके नजर आना है, तो आप इस लुक और आउटफिट को कॉपी कर सकते हैं हर कोई आपकी तारीफे करते नहीं थकेगा. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़