Advertisement
trendingPhotos2106192
photoDetails1hindi

ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने Ananya Pandey ने दिखाया अपना ग्लैमर अंदाज, Date Night के लिए एकदम परफेक्ट है लुक

एक्ट्रेस अनन्या पांडे हर बार अपने लुक्स और कमाल के फिगर के लिए फैंस के बीच बनी रहती हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आकर तेजी से वायरल हो जाते हैं. काफी लोग उनके लुक्स और चुलबुले अंदाज की तारीफ भी करते हैं. हाल ही में अनन्या को खूबसूरत अंदाज में देखा गया. उनके लुक्स के देखकर लोगों की नजरें ही नहीं हट पा रही थी.

ग्लैमरस अंदाज

1/5
 ग्लैमरस अंदाज

एक्ट्रेस एक्टिंग और अपनी खूबसूरती से अपने फैंस के दिलों को जीत लेती है. हाल की में अनन्या को बेहद ही ग्लैमरस अंदाज में देखा गया, जिसमें उन्होने ब्लैक कलर का बॉडीकॉन आउटफिट पहना हुआ था. लोगों के उनके इस लुक को देखकर जमकर तारीफें भी कि है. इस ड्रेस में फिट फिगर दिखाती नजर आ रही है. 

 

लुक के कॉपी

2/5
लुक के कॉपी

बॉडीकॉन ड्रेस किसी भी डेट नाइट के लिए बेस्ट होती है अगर आप भी कहीं पर डेट का प्लान बना रहे हैं और आपको समझ नहीं आ रहा है कि क्या पहनना चाहिए, तो आपको अनन्या के इस खूबसूरत से लुक के कॉपी कर ले ना चाहिए.

 

फैंस को दीवाना

3/5
फैंस को दीवाना

 अनन्या ने इस ब्लैक ड्रेस के साथ मैचिंग की हाई हिल्स भी पहनी हुई हैं. हाथों में ब्लैक कलर का हैंग बैग भी कैरी किया हुआ है. बालों को खुला रखा हुआ है उनकी खूबसूरती फैंस को दीवाना बना रही है. ये ड्रेस पहनकर आप भी बेहद ही खूबसूरत दिखने वाले हैं. अनन्या की स्लाइल फैंस को घायल कर रही हैं.

न्यूड मेकअप

4/5
न्यूड मेकअप

अनन्या ने न्यूड मेकअप किया हुआ है उनकी स्किन बेहद ही ज्यादा ग्लोइंग लग रही है. हर कोई एक्ट्रेस से उनकी खूबसबूरती का राज भी पूछता है. ड्रेस में एक्ट्रेस अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है.

 

खूबसूरती

5/5
खूबसूरती

इस ड्रेस की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए उनकी एक स्माइल ही काफी है. अनन्या पांडे का ग्लैमरस अवतार फैंस के दिलों में राज कर रहा है. काफी लड़कियां एक्ट्रेस के लुक्स को कॉपी भी करती है.अनन्या ने बॉलीवुड में अपनी अच्छी खासी जगह बना ली है. एक्ट्रेस परफेक्ट फिगर पाने के लिए कड़ी मेहनत करती है और जिम भी जाती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़