Hairstyles: क्लासिक बन से लेकर लॉन्ग लॉक तक, न्यू ईयर पार्टी में ट्राई करें ये 5 बेस्ट हेयर स्टाइल
Advertisement
trendingNow12013864

Hairstyles: क्लासिक बन से लेकर लॉन्ग लॉक तक, न्यू ईयर पार्टी में ट्राई करें ये 5 बेस्ट हेयर स्टाइल

कुछ ही दिनों में नए साल का आगाज होने वाला है. ऐसे में न्यू ईयर की पार्टि में जाने के लिए काफी सारे लोग बेताब हैं. इस खास मौके पर हर कोई स्टाइलिश दिखना चाहता है.

Hairstyles: क्लासिक बन से लेकर लॉन्ग लॉक तक, न्यू ईयर पार्टी में ट्राई करें ये 5 बेस्ट हेयर स्टाइल

कुछ ही दिनों में नए साल का आगाज होने वाला है. इसी के साथ हम 2023 को हमेशा के लिए टाटा, बाय-बाय कर देंगे. दुनियाभर में काफी सारे लोग नए साल में कुछ खास करने का प्लान बना रहे हैं. न्यू ईयर की पार्टि में जाने के लिए काफी सारे लोग बेताब हैं. इस खास मौके पर हर कोई स्टाइलिश दिखना चाहता है.

हेयर स्टाइल भी इस लुक को पूरा करने में अहम भूमिका निभाता है. अगर आप भी न्यू ईयर पार्टी में एक स्टाइलिश लुक पाना चाहती हैं, तो नीचे बताई गई 5 बेस्ट हेयर स्टाइल्स को आप ट्राई कर सकती हैं.

क्लासिक बन
क्लासिक बन एक ऐसा हेयर स्टाइल है जो हमेशा स्टाइलिश लगता है. यह हेयर स्टाइल किसी भी आउटफिट के साथ अच्छी लगती है. क्लासिक बन बनाने के लिए, सबसे पहले अपने बालों को ब्रश करें और उन्हें एक पोनीटेल में बांध लें. फिर, पोनीटेल को एक गोल आकार में घुमाकर एक बन बनाएं. बन को पिन से सेट कर दें. आप चाहें तो बन को स्लीक या थोड़ा फ्रिस्की रख सकती हैं.

साइड पार्टेड पोनीटेल
साइड पार्टेड पोनीटेल एक और स्टाइलिश हेयर स्टाइल है जो न्यू ईयर पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट है. यह हेयर स्टाइल आपके चेहरे के आकार को फ्रेम करने में मदद करता है. साइड पार्टेड पोनीटेल बनाने के लिए, सबसे पहले अपने बालों को साइड पार्ट करें. फिर, बालों को एक पोनीटेल में बांध लें. पोनीटेल को एक गोल आकार में घुमाकर एक बन बनाएं. बन को पिन से सेट कर दें. आप चाहें तो बन को स्लीक या थोड़ा फ्रिस्की रख सकती हैं.

वेवी लॉक्स
वेवी लॉक्स एक ऐसा हेयर स्टाइल है जो आपको पार्टी में एक रॉयल लुक देगा. यह हेयर स्टाइल किसी भी आउटफिट के साथ अच्छी लगती है. वेवी लॉक्स बनाने के लिए, सबसे पहले अपने बालों को ब्रश करें और उन्हें हल्के से गीले करें. फिर, अपने बालों को एक सेमी सेंटीमीटर के अंतराल पर स्ट्रेटनर से वेव करें. आप चाहें तो अपने बालों को हेयर स्प्रे से सेट कर सकती हैं.

हाई पोनीटेल
हाई पोनीटेल एक ऐसा हेयर स्टाइल है जो आपको पार्टी में एक स्टाइलिश और आकर्षक लुक देगा. यह हेयर स्टाइल किसी भी आउटफिट के साथ अच्छी लगती है. हाई पोनीटेल बनाने के लिए, सबसे पहले अपने बालों को ब्रश करें और उन्हें एक पोनीटेल में बांध लें. पोनीटेल को एक गोल आकार में घुमाकर एक बन बनाएं. बन को पिन से सेट कर दें. आप चाहें तो बन को स्लीक या थोड़ा फ्रिस्की रख सकती हैं.

लॉन्ग लॉक
लॉन्ग लॉक्स एक ऐसा हेयर स्टाइल है जो आपको पार्टी में एक गॉर्जियस लुक देगा. यह हेयर स्टाइल किसी भी आउटफिट के साथ अच्छी लगती है. लॉन्ग लॉक्स को स्टाइलिश बनाने के लिए, आप उन्हें सीधे, घुंघराले या वेवी रख सकती हैं. आप चाहें तो अपने बालों में हेयर एक्सेसरीज भी लगा सकती हैं.

Trending news