Delhi Market News: सिर्फ 100 रुपये में आ जाएंगी लेटेस्‍ट डिजाइनर साड़ियां, करवाचौथ पर शॉपिंग का शानदार मौका
Advertisement
trendingNow11388905

Delhi Market News: सिर्फ 100 रुपये में आ जाएंगी लेटेस्‍ट डिजाइनर साड़ियां, करवाचौथ पर शॉपिंग का शानदार मौका

Karwa Chauth 2022: करवा चौथ के लिए अगर आपने अब तक शॉपिंग नहीं की है तो यहां हम दिल्ली के कुछ ऐसे मार्केट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जहां आप खरीदारी के लिए जा सकती हैं.

फाइल फोटो

Karwa Chauth 2022 Shopping: शॉपिंग के लिए दिल्ली के मार्केट्स दुनिया भर में मशहूर हैं. इस बार करवा चौथ की शॉपिंग जिन लोगों ने नहीं की है वो दिल्ली के मार्केट का रूख कर सकते हैं. इस बार करवा चौथे के मौके पर दिल्ली के इन मार्केट्स में फैंसी और डिजाइनर साड़ियों की भरमार है. यहां आपके लिए सस्ती से सस्ती और लेटेस्‍ट फैशन की एक से बढ़कर एक साड़ियां मिल जाएंगी. अगर आप खरीदारी करने में माहिर हैं तो यहां बताई गई कीमत से 50 फीसदी कम पर कपड़े खरीद लेंगी. इससे आपका पैसा भी बचेगा और आपका लुक भी बेहद खूबसूरत दिखेगा.

दिल्ली की सरोजनी नगर मार्केट

दिल्ली में लेडिज सामानों के शॉपिंग की बात हो तो सरोजिनी नगर का नाम सबसे पहले लिया जाता है. इस बाजार में आपको एक से बढ़कर एक खूबसूरत चीजें सस्ते दामों में मिल जाएंगी. यहां आपको 100 रुपये के शुरूआती दाम में भी एक से बढ़कर एक सुंदर साड़ियां मिल जाएंगी. करवा चौथ की शॉपिंग के लिए आपके लिए ये मार्केट आपके लिए बेस्ट रहेगा.  

कमला नगर का मार्केट

अगर आप खुद के लिए सस्ते और सुंदर कपड़े खरीदना चाहती हैं तो कमला नगर का मार्केट एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. वैसे तो यह मार्केट महिलाओं की शॉपिंग के लिए मशहूर है लेकिन यहां वर्किंग वुमन के लिए फॉर्मल कपड़े सस्ते में आ जाते हैं. यहां मॉल्स में फॉर्मल कपड़ों की कीमत 2 से 3 हजार रुपये से शुरू होती है वहीं कमला नगर में 200-300 रुपयों में सस्ते फॉर्मल कपड़े मिल जाएंगे.

लक्ष्‍मी नगर मार्केट 

दिल्ली के लक्ष्‍मी नगर मार्केट में सस्ते कपड़े खरीदने लोग दूर-दूर से आते हैं. इस बाजार में आपको साड़ियों का एकदम यूनीक और फैंसी कलेक्शन देखने को मिल जाएगा. यहां स्टाइलिश साड़ियों की भरमार है. इस मार्केट का फायदा है कि यहां सस्ते रेंज में आपको हैवी साड़ियां आसानी से मिल जाएंगी.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news