IAS Tina Dabi ने हाथों में रचाई मेहंदी, शादी के बाद ऐसे मनाया पहला करवा चौथ
Advertisement

IAS Tina Dabi ने हाथों में रचाई मेहंदी, शादी के बाद ऐसे मनाया पहला करवा चौथ

Karwa Chauth: करवा चौथ के मौके आईएएस अफसर टीना डाबी हाथों में मेहंदी (Tina Dabi Mehndi) रचाए नजर आईं. टीना डाबी ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

IAS Tina Dabi ने हाथों में रचाई मेहंदी, शादी के बाद ऐसे मनाया पहला करवा चौथ

Tina Dabi Karwa Chauth: आईएएस अफसर टीना डाबी (IAS Tina Dabi) अक्सर सुर्खियों में रहती है और गुरुवार को उन्होंने अपना पहला करवा चौथ मनाया. करवा चौथ (Karwa Chauth) के मौके पर टीना डाबी की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह हाथों में मेहंदी (Tina Dabi Mehndi) रचाए नजर आ रही हैं. हालांकि, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम या ट्विटर पर करवा चौथ को लेकर कोई फोटो शेयर नहीं की है.

शादी के बाद टीना डाबी का पहला करवा चौथ

शादी के बाद आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) का यह पहला करवा चौथ (Karwa Chauth) था और इस मौके पर वह जैसलमेर में हाथों में मेहंदी (Tina Dabi Mehndi) लगाए नजर आईं. टीना डाबी की ये फोटो उस समय की है, जब वह जैसलमेर (Jaisalmer) स्वच्छता अभियान में शामिल हुई थीं.

टीना डाबी ने लोगों के साथ मिल लगाई झाड़ू

जैसलमेर (Jaisalmer) स्वच्छता अभियान में शामिल टीना डाबी (Tina Dabi) ने खुल अपने हाथों में झाड़ू थाम लिया और आम लोगों को साथ मिलकर जैसलमेर के गड़ीसर झील पर सफाई की. इस दौरान टीना डाबी झाड़ू लगाने के साथ ही कूड़ा उठाते हुए भी नजर आईं. इसके अलावा उन्होंने जैसलमेर में गड़ीसर लेक से गुरुवार को मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना के व्यापक प्रचार प्रसार के लिए चिरंजीवी मैराथन दौड़ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

प्रदीप गवांडे से की है शादी

बता दें कि 9 नवंबर 1993 को भोपाल में जन्मीं आईएएस अफसर टीना डाबी (IAS Tina Dabi) ने इस साल 22 अप्रैल को आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे (Pradeep Gawande) से शादी रचाई थी. टीना डाबी की यह दूसरी शादी है और इससे पहले उन्होंने साल 2018 में अपने बैच के सेकेंड टॉपर आईएएस अतहर आमिर खान (Athar Amir Khan) से शादी की थी, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और दोनों ने साल 2020 में आपसी सहमति से तलाक ले लिया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news