Short Height Girl हैं तो कॉन्फिडेंस जरा भी न करें लूज, इस तरह पाएं सुपर स्टाइलिश लुक
Advertisement

Short Height Girl हैं तो कॉन्फिडेंस जरा भी न करें लूज, इस तरह पाएं सुपर स्टाइलिश लुक

Fashion Tips For Short Height Girl: अगर आपकी हाईट औरों से कम है तो आपको अपना कॉन्फिडेंस लो करने की जरूरत नहीं हैं, आप कुछ स्टाइलिश फैशन अपनाकर औरों से अलग दिख सकती है.

Short Height Girl हैं तो कॉन्फिडेंस जरा भी न करें लूज, इस तरह पाएं सुपर स्टाइलिश लुक

Short Height Girl Fashion Tips: इस बात में कोई शक नहीं कि कम हाईट की लड़कियां भी खूबसूरती में किसी से कम नहीं होती, लेकिन अक्सर उन्हें अपनी शॉर्ट हाईट की वजह से लो कॉन्फिडेंस का सामना करना पड़ता है, लोग उनका मजाक भी उड़ाते हैं, लेकिन अगर आपकी भी ऊंचाई ज्यादा नहीं है और आप कॉनफिडेंट और स्टाइलश नजर आना चाहती है. कुछ खास फैशन टिप्स को फॉलो कर सकती है. इस तरह हर किसी की निगाहें आप ही की तरफ टिक जाएंगी.

स्टालिश लगने के लिए करें ये काम

1. नी लेंथ की स्कर्ट पहनें (Knee Length Skirt)
छोटी हाईट की लड़कियां अक्सर स्लिम होती हैं ऐसे में उन पर घुटने तक की स्कर्ट सूट करेगी. आपके लिए मिडी या मैक्सी स्कर्ट पहनना बैड सेलेक्शन साबित हो सकता है, क्योंकि इससे आप और भी छोटी नजर आएंगी. वहीं स्कर्ट आपका कद बेहतर तरीके से प्रेजेंट करेगा और साथ ही क्यूटनेस को बढ़ा देगा.

2. एंकल बूट्स पहनें (Ankle Boots)
एंकल बूट्स आपको मॉडर्न लुक देने का काम करते हैं, इसे सर्दी हो या गर्मी, हर मौसम में पहना जा सकता है, वहीं नी लेंथ बूट आप सिर्फ विंटर सीजन में पहन सकती है. टखने तक वाले बूट को पहनाना इतना मुश्किल नहीं होता, साथ ही इसको पहनने के बाद लोगों की नजर आपकी हाईट पर कम और फुटवियर पर ज्यादा टिकेगी.

3. हार्ड -वेस्ट फ्लेयर जीन्स पहनें (Hard Waist Flare Jeans)
हार्ड -वेस्ट फ्लेयर जीन्स का चलन हमेशा से रहा है, इसे 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) भी कहा जाता है. इस तरह की जीन्स न सिर्फ आपको स्टाइलिश लुक देता है, बल्कि ये काफी आरामदायक भी होता है. इसे पहनने के बाद आप किसी हीरोइन से कम नहीं लगेंगी और आपके पैर लंबे नजर आएंगे. अगर आप इसके साथ हाई हील्स पहनेंगी खूबसूरती पर चार चांद लग जाएंगे.

Trending news