Arjun Kapoor की बहन Anshula Kapoor ने कैसे घटाया वजन? बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के लिए आप भी आजमाएं आसान नुस्खे
Advertisement

Arjun Kapoor की बहन Anshula Kapoor ने कैसे घटाया वजन? बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के लिए आप भी आजमाएं आसान नुस्खे

Arjun Kapoor Sister Body Transformation: हम अक्सर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की वेट लॉस जर्नी के बारे में जानने की कोशिश करते हैं लेकिन क्या अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन और बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बेटी अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) कपूर बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में पढ़ा है? 

Arjun Kapoor की बहन Anshula Kapoor ने कैसे घटाया वजन? बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के लिए आप भी आजमाएं आसान नुस्खे

Anshula Kapoor Weight Loss Journey Tips: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की वेट लॉस जर्नी के बारे में आपने कई बार पढ़ा होगा, उन्होंने अपने फिल्मी करियर के लिए काफी मेहनत की थी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी छोटी बहन अंशुला कपूर ने फिटनेस के लिए जीतोड़ मशक्कत की थी. किसी भी इंसान को अगर वजन घटाना है तो उसे एक डिसिप्लिन्ड लाइफस्टाइल और स्ट्रिक्ट फूड हैबिट्स को अपनाना पड़ता है. मशहूर प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बेटी अंशुला ने वेट लॉस के लिए हर मुमकिन कोशिश की और आखिरकार कामयाबी हासिल की.

अंशुला ने बताया वेट लूज करने का तरीका
अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) ने अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर लाइव सेशन में बात करते हुए कहा था. जब उनसे पसंदीदा भोजन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें दादी के घर का खाना बेहद पसंद है, वो जो भी पकाती हैं हमेशा लजीज होता है. अंशुला ने अपने वर्कआउट रूटीन के बारे में बात करते हुए बताया कि वो एक हफ्ते में 4 दिन एक्सरसाइज करती हैं, जिसमें कार्डियो और स्ट्रेंथ ट्रेनिंग शामिल रहता है. बता दें कि अंशुला की हाइट  5 फीट 10 इंच है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

अंशुला की डाइट

ब्रेकफास्ट
अंशुला कपूर ब्रेकफास्ट में एक टोस्ट के साथ अंडा और और आधा एवोकाडो फल खाली हैं, इसके बाद उन्हें ब्लैक कॉफी पीना पसंद है. 

 

लंच
लंच की बात करें तो वो 1 से 2 रागी के आटे की रोटियां, एक कटोरी सब्जी, 100-150 ग्राम बोनलेस चिकन, कभी-कभी सलाद ग्रील्ड चिकन या चिकन विंग्स और क्विनोआ खाना पसंद करती है.

स्नैक्स
स्नैक्स के तौर पर अंशुला वेज सैंडविच, एग सैंडविच और आखरोट खाना पसंद करती है. इसके अलावा अर्जुन कपूर की बहन को नट्स, वेज कबाब, थेपला और प्रोटीन शेक का सेवन करना परंद है 

डिनर
रात के खाने में अंशुला कपूर भुना हुआ चिकन या तंदूरी चिकन ग्रिल्ड सब्जियों के साथ, या रागी रोटियों के साथ बोनलेस चिकन और एक कटोरी सब्जी खाती हैं.

 

लेट नाइट क्रेविंग
अंशुला कपूर ने बताया कि वो रात को देर से सोती हैं, इसलिए उन्हें लेट नाइट हंगर क्रेविंग का भी सामना करना पड़ता है. इस दौरान उन्हें  चॉकलेट केक, चोको लावा केक, रबड़ी गुलाब जामुन और चॉकलेट ट्रफल आइसक्रीम खाना बेहद पसंद है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

Trending news