IAA Leadership Award: Zee के MD और CEO पुनीत गोयनका हुए सम्मानित, गेम चेंजर ऑफ द ईयर अवार्ड से नवाजा गया
Advertisement
trendingNow11275072

IAA Leadership Award: Zee के MD और CEO पुनीत गोयनका हुए सम्मानित, गेम चेंजर ऑफ द ईयर अवार्ड से नवाजा गया

IAA Leadership Award: मुंबई में आयोजित इंटरनेशनल एटवर्टाइजिंग असोसिएशन (IAA) के लीडरशिप अवॉर्ड्स में ZEE एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL) के प्रबंध निदेशक (MD) और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) पुनीत गोयनका को प्रतिष्ठित गेम-चेंजर ऑफ द ईयर का खिताब मिला है.

IAA Leadership Award: Zee के MD और CEO पुनीत गोयनका हुए सम्मानित, गेम चेंजर ऑफ द ईयर अवार्ड से नवाजा गया

IAA Leadership Award: मुंबई में आयोजित इंटरनेशनल एटवर्टाइजिंग असोसिएशन (IAA) के लीडरशिप अवॉर्ड्स में ZEE एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL) के प्रबंध निदेशक (MD) और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) पुनीत गोयनका को प्रतिष्ठित गेम-चेंजर ऑफ द ईयर का खिताब मिला है.

ZEE की सफलता की कहानी लिखने का श्रेय

गोयनका को मीडिया और मनोरंजन क्षेत्र के विकास में उनके अमूल्य योगदान के लिए सम्मानित किया गया. उन्हें एक साल में ZEE की सफलता की कहानी लिखने का श्रेय भी दिया गया है, जिसने सभी क्षेत्रों में व्यवसायों की लचीलापन और चपलता का परीक्षण किया.

इस सम्मान का श्रेय ZEE की सभी टीमों को देते हुए गोयनका ने कहा, 'यह न केवल एक प्रोत्साहन है, बल्कि एक दृढ़ वसीयतनामा है कि हम वास्तव में सही कदम उठा रहे हैं और आगे बढ़ रहे हैं. यह जीत ZEE परिवार के हर उस सदस्य की है जिसने सफलता और हमारे शेयरधारकों के हित के लिए उच्च मूल्य उत्पन्न करने के लिए लगातार प्रयास किया है.'

पूरे समाज में आया सकारात्मक बदलाव 

ZEE के एमडी और सीईओ के रूप में गोयनका न केवल गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन सामग्री बनाकर, बल्कि पूरे समाज में सकारात्मक बदलाव लाकर कंपनी के प्रदर्शन को बढ़ाने और व्यवसाय को अपने निर्धारित लक्ष्यों की ओर ले जाने में बेहद सफल रहे हैं.

मीडिया के क्षेत्र में उनकी भविष्य की दृष्टि और तेज कुशाग्र बुद्धि ने ज़ी को मनोरंजन क्षेत्र में अग्रणी बनने में सक्षम बनाया है, जिससे कंपनी को आज वैश्विक कद हासिल करने में मदद मिली है. उनके सक्षम नेतृत्व में, ZEE ने 190 देशों में उपस्थिति दर्ज की. अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में सफलतापूर्वक विस्तार किया है और आज सभी प्लेटफार्मों पर 1.3 बिलियन से ज्यादा दर्शकों तक इसकी पहुंच है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news