Zee News Select 3 सितंबर: एक क्लिक में पढ़ें आज दिनभर की 5 बड़ी खबरें
Advertisement
trendingNow11333580

Zee News Select 3 सितंबर: एक क्लिक में पढ़ें आज दिनभर की 5 बड़ी खबरें

पढ़िए आज की 5 बड़ी खबरें जो दिनभर छाई रहीं.

जितेंद्र नारायण त्यागी उर्फ वसीम रिजवी ने किया सरेंडर

News Top 5: दिनभर की 5 बड़ी खबरों की बात करें तो जितेंद्र नारायण त्यागी उर्फ वसीम रिजवी का कोर्ट के सामने आत्मसमर्पण करना लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. सरेंडर से पहले जितेंद्र नारायण त्यागी उर्फ वसीम रिजवी ने कहा कि लड़ाई में अकेला हो गया हूं. वहीं राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के सामने एक मंदिर में मोदी-मोदी के नारे लगे. इसके अलावा सोनाली फोगाट मर्डर केस में आरोपी सुधीर सांगवान ने हत्या की साजिश की बात कबूल कर ली है. इसके अलावा देवघर एयरपोर्ट की ATC बिल्डिंग में जबरन घुसने के आरोप में सांसद निशिकांत दुबे सहित 9 के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. वहीं मौसम विभाग ने भारत के कई हिस्सों में भारी बारिश का अनुमान जताया है. पढ़िए आज की दिनभर की 5 बड़ी खबरें. 

जितेंद्र नारायण त्यागी उर्फ वसीम रिजवी ने किया सरेंडर, कहा- लड़ाई में हो गया हूं अकेला

जितेंद्र नारायण त्यागी उर्फ वसीम रिजवी का नाम फिर से चर्चा का विषय बन गया है. उन्होंने कहा कि हिंदू धर्म अपनाने के बाद वो एकदम अकेले हो गए हैं. लड़ाई में उनका साथ सभी ने छोड़ दिया है. लेकिन फिर भी वो घर वापसी से खुश हैं. बता दें कि हेट स्पीच केस में जितेंद्र नारायण त्यागी उर्फ वसीम रिजवी ने अंतरिम जमानत की समय सीमा पूरी होने पर हरिद्वार के एक कोर्ट में सरेंडर कर दिया. जितेंद्र नारायण त्यागी उर्फ वसीम रिजवी ने हरिद्वार की अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया है.

Watch: मंदिर में अशोक गहलोत के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, सीएम ने दिया ऐसा रिएक्शन

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत जैसलमेर के पास रामदेवरा में बाबा रामदेव के मंदिर पूजा के लिए पहुंचे थे. वहां मौजूद कुछ श्रद्धालुओं ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सामने ही पीएम मोदी के समर्थन में मोदी-मोदी के नारे लगाए. वहां मौजूद कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हैरान करने वाली बात है कि सीएम गहलोत के सामने मोदी-मोदी के नारे लगने के बावजूद वो मुस्कुराते रहे और लोगों का अभिवादन करते रहे.

सोनाली फोगाट की हत्या का खुला राज! आरोपी सुधीर सांगवान ने साजिश की बात कबूली

सोनाली फोगाट मर्डर केस में गोवा पुलिस के सूत्रों ने बड़ा खुलासा किया है. सूत्रों के अनुसार, आरोपी सुधीर सांगवान ने हत्या की साजिश की बात स्वीकार कर ली है. सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक, सुधीर सांगवान ने गोवा पुलिस को बताया कि शूट की बात कहकर सोनाली फोगाट को गुरुग्राम से गोवा लाना भी इसी साजिश का पार्ट था. जबकि सच ये है कि ऐसी कोई शूटिंग नहीं होनी थी. सुधीर सांगवान ने कबूल किया कि इस साजिश को बहुत पहले से प्लान किया जा रहा था.

देवघर एयरपोर्ट की सुरक्षा में सेंध, MP निशिकांत दुबे-मनोज तिवारी समेत 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

झारखंड के देवघर एयरपोर्ट की सुरक्षा में चूक केस में गोड्डा से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे और सांसद मनोज तिवारी सहित 9 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. सांसद निशिकांत दुबे और सांसद मनोज तिवारी सहित अन्य 9 लोगों पर जबरन एयरपोर्ट की ATC बिल्डिंग में घुसने का आरोप लगा है. हालांकि निशिकांत दुबे ने इस कार्रवाई को गलत बताया है और एयरपोर्ट पर मानकों के उल्लंघन की बात से इनकार किया है.

पहाड़ से मैदान तक आसमानी आफत, आज इन राज्यों में संभलकर; मौसम विभाग का अलर्ट जारी

देश के कई राज्यों में भारी बारिश से बाढ़ के हालात बने हुए हैं. आईएमडी ने अगले कुछ दिन कई प्रदेशों में भारी बारिश की चेतावनी दी है. मौसम विभाग के पूर्वानुमान के तहत पश्चिम बंगाल के साथ पूर्वोत्तर भारत में मूसलाधार बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. आईएमडी के पूर्वानुमान के अनुसार, अगले 5 दिन में उत्तर पश्चिमी भारत (North west India) और मध्य भरत के एक बड़े भाग में भारी बारिश हो सकती है.

Trending news