Zee News के मंच पर जुटेंगी राजनीति जगत की मशहूर हस्तियां, समस्याओं पर सिर्फ चर्चा नहीं, बल्कि निकाले जाएंगे समाधान
Advertisement
trendingNow11231977

Zee News के मंच पर जुटेंगी राजनीति जगत की मशहूर हस्तियां, समस्याओं पर सिर्फ चर्चा नहीं, बल्कि निकाले जाएंगे समाधान

Zee Sammelan 25 June: सामाजिक सरोकारों की बात हो तो आपका अपना चैनल Zee News जिम्मेदारी निभाने में दूसरों से कहीं आगे रहता है. ऐसे में जब लोग सिर्फ समस्याओं की चर्चा कर रहे हैं तो ZEE NEWS अपने इस सम्मेलन में न सिर्फ समस्याओं की बात करेगा बल्कि उनका समाधान भी आप तक पहुंचाएगा. 

Zee News के मंच पर जुटेंगी राजनीति जगत की मशहूर हस्तियां, समस्याओं पर सिर्फ चर्चा नहीं, बल्कि निकाले जाएंगे समाधान

Zee Sammelan: ज़ी न्यूज़ (Zee News) के मंच पर आज राजनीति जगत की मशहूर और दिग्गज हस्तियों की मौजूदगी में विराट, व्यापक और सकारात्मक मंथन होने जा रहा है. इस संवाद में हम सिर्फ समस्याओं पर ही चर्चा नहीं करेंगे बल्कि उनका समाधान निकालने की दिशा में जरूरी रफ्तार से आगे बढ़ेंगे.

सुबह 10 बजे से लगातार

Zee Sammelan के मंथन में निकलने वाले समाधान रूपी अमृत को हम सीधे आप तक पहुंचाएंगे क्योंकि इस संवाद का आप तक पहुंचना ज़रूरी है. सुबह 10 बजे से लगातार हम इस LIVE चर्चा का प्रसारण करेंगे. क्योंकि कहते हैं जहां संवाद होता है वहां समस्याओं की गुंजाइश नहीं रहती है. ऐसे ही संवाद की एक बड़ी पहल शुरू की है Zee Media ने जिसे नाम दिया गया है Zee सम्मेलन.

संवाद का सबसे बड़ा मंच

Zee Media आपके लिए लेकर आ रहा है संवाद का सबसे बड़ा मंच. यहां न सिर्फ समस्याओं पर चर्चा होगी बल्कि उनके समाधान भी निकाले जाएंगे. 

कहां देख सकेंगे?

आप इस सम्मेलन को अपनी TV स्क्रीन पर लाइव देख सकेंगे, सुबह 10 बजे से सिर्फ Zee News पर. Zee सम्मेलन में आज मौजूद रहेंगे सियासी जगत की दिग्गज हस्तियां, नीति निर्माता और वो केंद्रीय मंत्री जिन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आम जनता की परेशानियों को दूर करने के लिए अपनी टीम यानी कैबिनेट में जगह दी है. यही बेहतरीन टीम आज ज़ी सम्मेलन में आपके सवालों का जवाब देगी. आप इस कार्यक्रम को Zee के सभी सोशल मीडिया हैंडल्स पर लाइव देख सकेंगे.

तमाम नेताओं से होगी विस्तार से चर्चा

Zee News के इस खास कार्यक्रम में शुरुआती सवाल होंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से. वहीं इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहेंगे परिवहन मंत्री नितिन गडकरी. जो सियासत के हाइवे से जुड़े हर मुश्किल सवाल का जवाब देंगे.

सम्मेलन में ये मंत्री लेगें हिस्सा

सिर्फ इतना ही नहीं इस कार्यक्रम में और भी कई खास गेस्ट आ रहे हैं. जिनमें अल्पसंख्यक मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, नागरिक उड्डयन राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) हरदीप सिंह पुरी, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, राज्यसभा सांसद अभिषेक मनु सिंघवी, लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी, राज्यसभा सांसद संजय सिंह और लोकसभा सांसद मनोज तिवारी भी अपनी बात रखेंगे. 

 

Trending news