साहब! मेरा पति नपुंसक है; ससुर नहाते समय गंदा वीडियो बनाता है, दुल्हन का ऐसा खुलासा...
Advertisement
trendingNow12331025

साहब! मेरा पति नपुंसक है; ससुर नहाते समय गंदा वीडियो बनाता है, दुल्हन का ऐसा खुलासा...

Meerut News : उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बहू ने अपने ससुर के खिलाफ हैरान कर देने वाले आरोप लगाए हैं. बहू का कहना है कि नहाते समय ससुर और पति मिलकर बनाते थे न्यूड वीडियो. पति को बताया नपुंसक, जानें और क्या लगाया आरोप, क्या है पूरा मामला.

साहब! मेरा पति नपुंसक है; ससुर नहाते समय गंदा वीडियो बनाता है, दुल्हन का ऐसा खुलासा...

Husband Is Impotent: यूपी के मेरठ जिले में एक अजीब मामला सामने आया है. एक महिला ने अपने ससुर और पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. है. महिला का आरोप है कि उसका पति, ससुर मिलकर उसकी नहाते वक्त न्यूड वीडियो बनाते हैं. इतना ही नहीं महिला ने बताया कि उसका पति जांच में नपुंसक निकला जिसकी सूचना जब ससुराल वालों को दी तो सभी लोग मेरे साथ मारपीट करने लगे.

मेरठ का है मामला
मेरठ के कंकर खेड़ा की रहने वाली बहू ने अपने ससुर के खिलाफ हैरान कर देने वाले आरोप लगाए हैं. विवाहिता ने पति और ससुर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं कि पति और ससुर मिलकर उसका न्यूड वीडियो बनाते हैं. यही नहीं, नहाते समय उसको देखते हैं और यौन शोषण करते हैं. इसके अलावा दहेज की मांग करते हैं. साथ ही न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देते हैं. पतिहाथ-पैर बांधकर डंडों से मारता है.

यह भी पढ़ें:- कौन हैं पूजा खेडकर? 6 बार झूठ बोलकर बनीं IAS! ऑडी पर लाल बत्ती, गाड़ी के VIP नंबर से हुआ खुलासा और फिर...

3 साल पहले हुई शादी
3 साल पहले शादी करके ससुराल आई  महिला ने अपने ससुर और पति के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है. महिला का कहना है कि 3 साल पहले मोहित से उसकी शादी हुई थी और उसका पति  एक प्राइवेट स्कूल में काम करता है. शादी के बाद से ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे. 

यह भी पढ़ें- रामनगर का नाम क्यों बदलना चाहती है कर्नाटक सरकार? बीजेपी बोली- राम के खिलाफ है कांग्रेस

नहाने के दौरान बनाते वीडियो
वहीं महिला ने आरोप लगाया है कि  जब वह बाथरूम में नहाने जाती है तो सुसर और पति छिपकर देखते हैं. इतना ही नहीं, ससुर और पति ने मिलकर नहाते समय वीडियो बनाई है. एक दिन उसने ससुर और पति की इस हरकत को देख लिया तो वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई. महिला का आरोप है कि विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की जाती है. 13 मार्च 2024 को भी मारपीट की गई. पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसका यौन शोषण भी किया जाता है.

यह भी पढ़ें:- 2 घंटे पहले घर में भेजे थे 49 हजार रुपए, कुलगाम में शहीद प्रवीण जंजाल की आखिरी इच्छा रह गई अधूरी

पति नपुसंक, घरवाले करते मारपीट
पीड़िता ने बताया शादी के 3 साल होने पर भी हमारे बच्चा नहीं हुआ. ससुराल वाले और पति मिलकर मुझ में कमी निकालने लगे. मुझ में कमी है इसलिए बच्चा नहीं हो रहा. लेकिन जब हम दोनों ने डॉक्टर से जांच कराई तो पति में कमी निकली. बताया कि पति नामर्द है. पति की सच्चाई सामने आने के बाद ससुराल में जेठ, ससुर, जेठानी मेरे साथ ही मारपीट करने लगे.

पुलिस आरोपी की कर रही तलाश
एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर पति और ससुर पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है.आरोपी की तलाश की जा रही है.

TAGS

Trending news