Delhi-NCR News: बेरहमी से कुत्ते को लिफ्ट में पटकती महिला कैमरे में हुई कैद, FIR दर्ज
Advertisement

Delhi-NCR News: बेरहमी से कुत्ते को लिफ्ट में पटकती महिला कैमरे में हुई कैद, FIR दर्ज

Gurgaon Case: हाल ही में आवारा कुत्तों के इंसानों पर अटैक के कई मामले दर्ज किए गए. इसके उलट इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला लिफ्ट में एक कुत्ते को बेरहमी से पटकते हुए नजर आ रही है. कुत्ते पर हिंसा के लिए महिला के खिलाफ FIR दर्ज की गई है.

 

फाइल फोटो

Woman Kicking Dog Into Lift: हाल ही में आवारा कुत्तों के इंसानों पर अटैक करने के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे थे. इसे लेकर दिल्ली-एनसीआर में कई सख्त नियम लागू किए गए. कुत्तों के लगातार हमलों के बाद से कुछ स्पेशल ब्रीड के कुत्तों को पालने पर रोक लग गई लेकिन इसके उलट इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला मासूम कुत्ते पर हिंसा करते हुए नजर आ रही है. वायरल वीडियो गुरुग्राम सेक्टर 109 (Sector 109 Gurgaon) के रहेजा अथर्व (Raheja Atharva) सोसाइटी का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में महिला बेरहमी से कुत्ते को लिफ्ट के फर्श पर पटकती दिखाई दे रही है.

क्या है पूरा मामला?

वीडियो में सबसे पहले लिफ्ट का दरवाजा खुलता है और महिला दो कुत्तों के साथ अंदर आती है, उसके हाथ में एक बोतल और झोला है. लिफ्ट का दरवाजा बंद होते ही एक कुत्ते की रस्सी महिला के हाथ से छूट जाती है, वहीं वह दूसरे कुत्ते की रस्सी को टाइट पकड़ती है और उसे जमीन पर उठाकर पटकना शुरू कर देती है. महिला तीन बार कुत्ते को बेरहमी से लिफ्ट की जमीन पर पटकती है. यह सारी घटना लिफ्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

महिला के खिलाफ FIR दर्ज

सूत्रों की मानें तो उस समय तक इस घटना के बारे में कुत्तों के मालिक को कुछ भी पता नहीं होता है. देखने से लगता है कि महिला कुत्तों को बाहर टहलाने ले गई थी जो कुत्तों के मकान मालिक के घर काम करती है. मीडिया सूत्रों की मानें तो महिला के खिलाफ FIR दर्ज की जा चुकी है. कुत्तों के साथ हो रही हिंसा का एक और मामला जोधपुर में देखा गया, जहां एक शख्स ने बाड़े में बंद कुत्तों को फंफूद लगी सूखी रोटी खाने को मजबूर किया.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news