Samajwadi Party: सपा ने अपनी दो महिला नेताओं को क्यों दिखाया बाहर का रास्ता, सामने आई बड़ी वजह
Advertisement

Samajwadi Party: सपा ने अपनी दो महिला नेताओं को क्यों दिखाया बाहर का रास्ता, सामने आई बड़ी वजह

UP Politics: समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर दोनों नेताओं को निष्कासित किए जाने के फैसले की जानकारी दी थी. हालांकि इस ट्वीट में इन्हें निष्कासित किए जाने का कोई कारण नहीं बताया गया. 

Samajwadi Party: सपा ने अपनी दो महिला नेताओं को क्यों दिखाया बाहर का रास्ता, सामने आई बड़ी वजह

Samajwadi Party News:  सपा ने गुरुवार को अपनी दो महिला नेताओं रोली तिवारी मिश्रा और ऋचा सिंह को पार्टी से निष्कासित कर दिया. समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर इस निर्णय की जानकारी दी थी. हालांकि इस ट्वीट में इन्हें निष्कासित किए जाने का कोई कारण नहीं बताया गया. बता दें इन दोनों महिला नेताओं ने सपा के वरिष्ठ नेता स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा रामचरित मानस पर की गई टिप्पणी को लेकर सवाल खड़ा किया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस मुद्दे पर अब पार्टी के मुख्य सचेतक मनोज पांडेय (Manoj Pandey) की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जो आदेश दिया है उसका भी को पालन करना चाहिए

'हमारे नेता ने जो निर्णय ले लिया उसे सब को मानना चाहिए'
मनोज पांडेय ने कहा, ‘किसे निकाला गया, क्यों निकाला गया इस लेकर मेरी व्यक्तिगत कोई जानकारी नहीं है, लेकिन मैं मानता हूं कि हर व्यक्ति को अपनी हद और सीमा में रहना चाहिए. हमारे आदरणीय अखिलेश यादव जी से बड़ा कोई नेता नहीं है. हमारे नेता ने जो निर्णय ले लिया उसे सब को मानना चाहिए.

'हम पॉलिटिकल कार्यकर्ता हैं, धर्माचार्य नहीं'
सपा के मुख्य सचेतक ने कहा, ‘हम सब समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता हैं. हम पॉलिटिकल कार्यकर्ता हैं, धर्माचार्य नहीं है. हम सब जीत कर आए हैं तो सड़क बनवाने के लिए नाली बनवाने के लिए नहर में पानी देने के लिए हम जीत कर आए हैं. हम जनता की समस्याओं के समाधान के लिए राजनीति में हैं कि उन्हें सहूलियत दे सके.’ 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद  Zeenews.com/Hindi - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news