PM Modi's Mother Demise: मां से प्रधानमंत्री मोदी की आखिरी मुलाकात, क्या थे उनके अंतिम शब्द?
Advertisement

PM Modi's Mother Demise: मां से प्रधानमंत्री मोदी की आखिरी मुलाकात, क्या थे उनके अंतिम शब्द?

PM Modi Mother News: पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की मां हीरा बा (Heera Ba) का निधन हो गया है. वो अहमदाबाद के यूएन हॉस्पिटल में एडमिट थीं. बीते मंगलवार की शाम को प्रधानमंत्री की मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

पीएम मोदी की मां का निधन

Narendra Modi's Mother Passes Away: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की मां हीरा बा (Heera Ba) का निधन हो गया है. उन्होंने अहमदाबाद (Ahmedabad) के यूएन अस्पताल (U. N. Hospital) में आखिरी सांस ली है. आज शुक्रवार सुबह साढ़े 3 बजे पीएम मोदी की मां हीरा बा का निधन हो गया. तबीयत खराब होने के बाद से हीरा बा अस्पताल में एडमिट थीं. पीएम मोदी भी उनकी हालत ठीक नहीं होने की खबर सुनते ही अहमदाबाद पहुंच गए थे. मां के निधन के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट किया और बताया कि 100वें जन्मदिन पर जब उनकी मां से मुलाकात हुई थी तो उन्होंने क्या कहा था?

पीएम मोदी ने मां को दी श्रद्धांजलि

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, 'शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम, मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है.'

100वें जन्मदिन पर मां ने PM मोदी से क्या कहा?

प्रधानमंत्री मोदी ने एक अन्य ट्वीट में मां हीरा बा के 100वें जन्मदिन पर उनसे मुलाकात के बारे में बताया. पीएम मोदी ने ट्वीट में लिखा कि मैं जब उनसे 100वें जन्मदिन पर मिला तो उन्होंने एक बात कही थी, जो हमेशा याद रहती है कि काम करो बुद्धि से और जीवन जियो शुद्धि से.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा को बीते मंगलवार की शाम को अहमदाबाद के यूएन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आज तड़के 3.30 बजे पीएम मोदी की मां का निधन हो गया. पीएम मोदी ने ट्वीट कर मां को श्रद्धांजलि दी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news