शादी की पहली सालगिरह पर पत्नी को गिफ्ट की AK-47, टीएमसी के पूर्व नेता का कारनामा..मचा बवाल
Advertisement
trendingNow11848538

शादी की पहली सालगिरह पर पत्नी को गिफ्ट की AK-47, टीएमसी के पूर्व नेता का कारनामा..मचा बवाल

Riazul Haque: इस शख्स का नाम रियाजुल हक है और वे तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता रह चुके हैं. उन्होंने अपनी पत्नी को उनकी पहली शादी की सालगिरह पर एके-47 राइफल गिफ्ट की. इसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया. इस तस्वीर को खुद इस शख्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया.

शादी की पहली सालगिरह पर पत्नी को गिफ्ट की AK-47, टीएमसी के पूर्व नेता का कारनामा..मचा बवाल

Wedding Anniversary Gift: क्या आप सोच सकते हैं कि कोई अपनी शादी की पहली सालगिरह पर पत्नी को क्या गिफ्ट कर सकता है. एक शख्स ने एके-47 राइफल गिफ्ट किया है. असल में पश्चिम बंगाल में टीएमसी के पूर्व नेता रियाजुल हक ने अपनी पत्नी को शादी की पहली सालगिरह पर एके-47 राइफल भेंट की है. इसकी फोटो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. इसके बाद जब बवाल मचा तो वे अपनी बात पलट गए और कहा कि यह सिर्फ एक खिलौना था. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी पोस्ट भी डिलीट कर दी.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रियाजुल हक पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले का है. बताया जा रहा है कि सोमवार को उनकी शादी की पहली सालगिरह थी. उन्होंने पत्नी सबीना यास्मीन को सालगिरह में तोहफे के रूप में राइफल गिफ्ट की. सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में दिख रहा है कि पत्नी राइफल को पकड़े हुए है. जैसे ही यह तस्वीर शेयर की गई, विवाद हो गया. इस तस्वीर को कई स्थानीय बीजेपी नेताओं ने भी शेयर किया है. 

जानकारी के मुताबिक रियाजुल कभी तृणमूल के अल्पसंख्यक सेल के रामपुरहाट-1 ब्लॉक के अध्यक्ष थे. उन्होंने कुछ महीने पहले अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. वे डिप्टी स्पीकर और रामपुरहाट के विधायक आशीष बंदोपाध्याय के करीबी माने जाते हैं. उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर तस्वीर शेयर की थी. बाद में बवाल मचा तो रियाजुल ने तुरंत फोटो फेसबुक से हटा दिए थे.

मामले पर रियाजुल हक ने बताया कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है. यह असली एके-47 नहीं, बल्कि खिलौना है. वहीं बीरभूम के भाजपा जिला अध्यक्ष ध्रुबो साहा ने कहा कि बंदूक कहां से मिली, इसकी जांच होनी चाहिए, क्या यह तालिबान शासन को बढ़ावा है? मामले पर स्थानीय सीपीआईएम नेता सोनजीब मलिक ने भी जांच की मांग की है.

Trending news