बागेश्वर धाम पहुंचे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा? जानें क्या है वायरल वीडियो का सच
Advertisement

बागेश्वर धाम पहुंचे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा? जानें क्या है वायरल वीडियो का सच

Virat Kohli at Bageshwar Dham darbar: वीडियो में ये भी दावा किया जा रहा है कि विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने एक घंटे तक धीरेंद्र शास्त्री से बातचीत की और अपने लिए वरदान भी मांगा. आइए जानते हैं इसके पीछे की सच्चाई.

बागेश्वर धाम पहुंचे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा? जानें क्या है वायरल वीडियो का सच

अपने बयानों और चमत्कारों के दावों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र शास्त्री अब टीम इंडिया के महान खिलाड़ी विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को लेकर चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ये दिखाने की कोशिश की गई है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में पहुंचे हैं.

हालांकि, बागेश्वर धाम के दरबार में कई बड़े नेता और दिग्गज चेहरे पहुंचे जरूर हैं. लेकिन क्या सच में विराट कोहली भी उन चेहरों में शामिल हैं जिन्होंने बागेश्वर धाम पहुंचकर अपनी अर्जी लगाई है? क्या सच में धीरेंद्र शास्त्री ने विराट कोहली के नाम का पर्चा निकाला है? आइए जानते हैं इसके पीछे की सच्चाई.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर और वीडियो में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को बागेश्वर धाम में बैठे हुए दिखाया है. यू-ट्यूब पर शेयर किए गए इस वीडियो में दोनों को एक साथ बैठकर पूजा करते दिखाया गया है. तस्वीर को देखकर लगता है कि जैसे दोनों किसी मंदिर में बैठकर पूजा कर रहे हों. वीडियो में ये भी दावा किया जा रहा है कि विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने एक घंटे तक धीरेंद्र शास्त्री से बातचीत की और अपने लिए वरदान भी मांगा.

fallback

अब सवाल है कि क्या ये वीडियो सही है तो इसका उत्तर है कि वीडियो सही है और इसमें दिखने वाले विराट और अनुष्का भी पूजा ही कर रहे हैं लेकिन पूजा की जगह बागेश्वर धाम का दरबार नहीं है. ये दावा पूरी तरह गलत है कि विराट और अनुष्का दरबार में बैठकर पूजा कर रहे हैं. बल्कि ये वीडियो महाकाल मंदिर का है जहां हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दर्शन के लिए पहुंचे थे. दोनों ने यहां पर गर्भगृह में पूजा-अर्चना भी की थी. 

विराट और अनुष्का के महाकाल के दर्शन वाले वीडियो को एडिट करके गलत तरीके से उसे बागेश्वर धाम का बताया गया है. धीरेंद्र शास्त्री के सुर्खियों में आने के बाद से ऐसे वीडियों की लंबी लाइन लग गई है जिसमें झूठ और गलत जानकारियों को परोसा जा रहा है. यू-ट्यूब पर ऐसे कंटेंट की भरमार है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news