VIDEO: जम्‍मू-कश्‍मीर में तनाव पर बोले राज्‍यपाल, अभी कुछ नहीं होगा, लेकिन...
Advertisement
trendingNow1558574

VIDEO: जम्‍मू-कश्‍मीर में तनाव पर बोले राज्‍यपाल, अभी कुछ नहीं होगा, लेकिन...

सत्यपाल मलिक ने एडवायजरी पर कहा कि अगर यहां कुछ होता है तो, पूरे देश में माहौल खराब होगा. हम इसी से बचना चाहते थे. 

सत्यपाल मलिक ने उमर अबदुल्ला और अन्य से बातचीत पर कहा कि सभी को संतुष्ट कर दिया गया है. उन्हें मुझसे जो अपेक्षा थी, मैंने वैसा ही किया.

श्रीनगर: आतंकी हमले के मद्देनजर अमरनाथ यात्रा पर जारी हुई एडवायजरी के बाद जम्मू-कश्मीर की राजनीतिक पार्टियों में उथल-पुथल मची हुई है. पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस की ओर से लगातार कहा जा रहा है कि राज्य के लोगों में डर का माहौल पैदा किया जा रहा है. जम्मू-कश्मीर की पहचान को छीनने की कोशिश हो रही है. वहीं, इन सबके बीच जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने बड़ा बयान दिया है. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, सत्यपाल मलिक ने नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता उमर अबदुल्ला और अन्य से बातचीत पर कहा कि सभी को संतुष्ट कर दिया गया है. उन्हें मुझसे जो अपेक्षा थी, मैंने वैसा ही किया.

 

 

सत्यपाल मलिक ने कहा कि जहां तक मैं जानता हूं, ऐसी कोई रुझान नहीं हैं कि जम्मू-कश्मीर में कुछ होने वाला है. हालांकिस उन्होंने कहा कि मैं आने वाले कल के बारे में नहीं जानता हूं. यह मेरे हाथ में नहीं है. लेकिन, आज ऐसा कुछ नहीं होगा, तो इसकी चिंता मत करें. मलिक ने एडवायजरी पर कहा कि भक्तों और पर्यटकों की सुरक्षा को देखना हमारी जिम्मेदारी है. उन्होंने कहा कि बहुत सारे आतंकी एलओसी के पास घुसपैठ के इरादे से बैठे हुए हैं. उनमें से ज्यादातर आत्मघाती हमलावर हैं. 

सत्यपाल मलिक ने एडवायजरी पर कहा कि अगर यहां कुछ होता है तो, पूरे देश में माहौल खराब होगा. हम इसी से बचना चाहते थे. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, सत्यपाल मलिक ने जम्मू-कश्मीर को लेकर फैल रही अफवाहों पर कहा कि मैंने दिल्ली में सभी से बात की है और किसी ने भी इस ओर इशारा नहीं किया है. उन्होंने कहा कि कोई कह रहा है- राज्य का विभाजन होगा, कोई कह रहा है- आर्टिकल 35A, कोई कह रहा है- 370. उन्होंने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझसे इस विषय में कोई बात नहीं की है.

Trending news