Varun Gandhi लोकसभा चुनाव से पहले लेंगे बड़ा फैसला, 2024 में इस सीट से ठोकेंगे दांव!
Advertisement

Varun Gandhi लोकसभा चुनाव से पहले लेंगे बड़ा फैसला, 2024 में इस सीट से ठोकेंगे दांव!

Varun Gandhi Politics: बीजेपी सांसद वरुण गांधी के राजनीतिक भविष्य को लेकर  लगातार कई अटकलें लगाई जा रही हैं, लेकिन इस बीच यह बात सामने आ रही है कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) से पहले वो बड़ा फैसला ले सकते हैं.

Varun Gandhi लोकसभा चुनाव से पहले लेंगे बड़ा फैसला, 2024 में इस सीट से ठोकेंगे दांव!

Varun Gandhi Political Future: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) के राजनीतिक भविष्य को लेकर लगातार नई-नई अटकलें लगाई जा रही हैं और कई रिपोर्ट्स में उनके कांग्रेस (Congress) में जाने की बात कही जा रही है तो कुछ रिपोर्ट्स में उनके समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) जॉइन करने का दावा किया जा रहा है. हालांकि, वरुण गांधी ने आधिकारिक तौर पर अब तक इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है. अब यह बात सामने आ रही है कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) से पहले वरुण गांधी बड़ा फैसला ले सकते हैं. इसके साथ ही उन्होंने इस बात के भी संकेत दिए हैं कि वो किस सीट से दांव ठोकेंगे.

2024 चुनाव से पहले वरुण गांधी लेंगे बड़ा फैसला!

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) के कांग्रेस और समाजवादी पार्टी में जानें की अटकलें लगाई जा रही हैं, लेकिन उन्होंने अब तक इसको लेकर कोई फैसला नहीं किया है. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वरुण लोकसभा चुनाव से पहले कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं, हालांकि उन्होंने अब तक इसको लेकर कुछ भी नहीं कहा है कि वो बीजेपी (BJP) में ही रहेंगे या किसी अन्य पार्टी में जाएंगे.

वरुण गांधी 2024 के चुनाव में इस सीट से ठोकेंगे दांव!

साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) में वरुण गांधी (Varun Gandhi) एक बार फिर पीलीभीत सीट से दांव ठोक सकते हैं और इसका संकेत खुद उन्होंने दिया है. वरुण गांधी अपने संसदीय क्षेत्र पीलीभीत में एक बार फिर एक्टिव हो गए हैं और कहा है कि यहां से उनका खून का रिश्ता है. हाल ही में वरुण ने पीलीभीत की जनता को अपना परिवार बताया था और कहा था कि मैं यहां के लोगों को दुख-दर्द समझता हूं. 

2024 के लिए वरुण के पास हैं ये 4 ऑप्शन!

2024 के चुनाव में वरुण गांधी (Varun Gandhi) के सामने अभी 4 ऑप्शन हैं, लेकिन उन्होंने अब तक खुलकर इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है. वरुण गांधी के सामने पहला ऑप्शन बीजेपी में ही बने रहने का है. इसके अलावा उनके पास कांग्रेस या फिर समाजवादी पार्टी में जाने का भी विकल्प है. वरुण के सामने तीसरा ऑप्शन संयुक्त विपक्ष का उम्मीदवार बनने का भी है. इसके अलावा वो अपनी नई पार्टी का भी गठन कर सकते हैं. इसको लेकर वो जल्द ही फैसला ले सकते हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news