क्रिकेट जगत के ये स्‍टार खिलाड़ी बंधे शादी के बंधन में, इन खूबसूरत जोड़ों ने बटोरीं सुर्खियां
Advertisement

क्रिकेट जगत के ये स्‍टार खिलाड़ी बंधे शादी के बंधन में, इन खूबसूरत जोड़ों ने बटोरीं सुर्खियां

Year Ender 2023: भारतीय टीम के बल्‍लेबाज व विकेटकीपर केएल राहुल ने 2023 की शुरुआत में ही अपनी महिला मित्र अथिया शेट्टी से शादी कर ली. 

क्रिकेट जगत के ये स्‍टार खिलाड़ी बंधे शादी के बंधन में, इन खूबसूरत जोड़ों ने बटोरीं सुर्खियां

Year Ender 2023: दिसंबर का आधा महीना बीत चुका है. नए साल की तैयारियां शुरू हो गई हैं. विदा होता यह साल क्रिकेट जगत को अलग-अलग कारणों से सुर्खियों में रखा. इन्हीं में से है इस साल बनीं खूबसूरत जोड़‍ियों की, जो इस साल शादी के बंधन में बंधे. तो आइये बात करते हैं कि साल 2023 में किन-किन क्रिकेटरों की शादी हुई.  

केएल राहुल-आथिया शेट्टी 
भारतीय टीम के बल्‍लेबाज व विकेटकीपर केएल राहुल ने 2023 की शुरुआत में ही अपनी महिला मित्र अथिया शेट्टी से शादी कर ली. इस खूबसूरत जोड़ी को न केवल देश बल्कि विदेश से भी प्‍यार मिला. केएल राहुल ने बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी के साथ 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंधे. 

अक्षर पटेल-मेहा पटेल 
भारतीय टीम के ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने अपनी गर्लफ्रेंड मेहा पटेल से 27 जनवरी, 2023 को शादी की थी. दोनों ने वड़ौदरा में शादी की थी. इस जोड़े को भी प्रशंसकों ने खूब प्‍यार दिया. दोनों की शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुईं. 

शार्दुल ठाकुर- मित्‍ताली
भारतीय ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने अपनी प्रेमिका मित्ताली पारुलकर से शादी की. क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर ने 27 फरवरी को मुंबई में मराठी रीति-रिवाज से सात फेरे लिए. 

ऋतुराज गायकवाड़- उत्‍कर्षा 
क्रिकेट जगत में अगली शादी भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ की हुई. ऋतुराज गायकवाड़ ने 3 जून, 2023 को उत्कर्षा पवार से शादी की थी.  उत्कर्षा भी महाराष्ट्र के लिए घरेलू क्रिकेट खेलती हैं. 

प्रसिद्ध कृष्णा
भारतीय तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा की शादी 8 जून, 2023 को पारंपरिक दक्षिण भारतीय रीति-रिवाज से हुई. प्रसिद्ध कृष्णा ने अपनी मंगेतर रचना से शादी की. 

नवदीप सैनी-स्वात‍ि अस्थाना 
भारतीय क्रिकेटर नवदीप सैनी ने 23 नवंबर को स्वात‍ि अस्थाना संग शादी रचाई.  दोनों ने उदयपुर के देबारी स्थित आनंदम रिसोर्ट में शादी की. 

मुकेश-दिव्‍या 
भारतीय गेंदबाज मुकेश कुमार की शादी हाल ही में हुई. मुकेश 28 नवंबर, 2023 यूपी की दिव्या सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधे. दोनों की शादी गोरखपुर के रिसॉर्ट में संपन्न हुई. 

Trending news