Bahraich News: बहराइच भाजपा में फूटा लेटर बम,चुनाव प्रचार की रकम को लेकर हुई छीछालेदर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2295563

Bahraich News: बहराइच भाजपा में फूटा लेटर बम,चुनाव प्रचार की रकम को लेकर हुई छीछालेदर

Bahraich News: भाजपा नेताओं में बहराइच चुनाव में आये रुपयों के खातिर जबरदस्त तकरार सामने आई है. सोशल मीडिया में शिकायती लेटर तैजी से वायरल हुआ है. भाजपा जिलाध्यक्ष बृजेश पाण्डेय के साथ ही किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष जितेंद्र प्रताप सिंह के बीच विवाद का शिकायती पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

UP BJP

बहराइच: बहराइच चुनाव में आये रुपयों के खातिर भाजपा नेताओं में जबर्दस्त तकरार सामने आई है. सोशल मीडिया में शिकायती लेटर वायरल हुआ है. भाजपा जिलाध्यक्ष बृजेश पाण्डेय व किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष जितेंद्र प्रताप सिंह के बीच विवाद का शिकायती पत्र वायरल हो रहा है.  वायरल पत्र में दोनों नेताओं के बीच संगठन से भेजे गए रुपये के लिए गाली गलौज व मारपीट की नौबत का उल्लेख किया गया है. प्रदेश महामंत्री संगठन तक ये प्रकरण पहुंचा है.

लोकसभा चुनाव के दौरान प्रदेश संगठन से समस्त मोर्चा व प्रकोष्ठों के सम्मेलन को भेजी गयी रकम के लिये दोनों के बीच विवाद गरमाया है. शिकायती पत्र में बताया गया कि चुनाव के दौरान पार्टी की ओर से समस्त मोर्चा और प्रकोष्ठों का सम्मेलन करवाने के लिए लाखों की रकम भेजी गयी थी. लेटर बम के वायरल होने से जिले में भाजपा नेताओं के अंदरूनी रार सतह पर आ गई है. इसको लेकर चर्चा गरम है. किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष जितेंद्र प्रताप सिंह उर्फ जीतू ने भाजपा जिला अध्यक्ष बृजेश पांडे पर प्रदेश संगठन की ओर से आयी रकम को हज़म करने का आरोप लगाया गया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष का लेटर बम वायरल है.

TAGS

Trending news