Lucknow News: सैलून में थूक लगाकर मसाज करने वाला दबोचा गया, सीसीटीवी से खुली थी पोल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2295360

Lucknow News: सैलून में थूक लगाकर मसाज करने वाला दबोचा गया, सीसीटीवी से खुली थी पोल

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एक घिनौनी हरकत करते हुए सैलून कर्मचारी का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो के अनुसार सैलून कर्मचारी ... पुलिस ने शुरू की ... पढ़िए पूरी खबर ... 

Lucknow News

UP News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक सैलून में काम करने वाले कर्मी ने ग्राहक के साथ बेहद घिनौनी हरकत की. कर्मी द्वारा ग्राहक के चेहरे पर थूक लगाकर मसाज करने की बात सामने आई है. जब ग्राहक को शक होने पर दुकान को सीसीटीवी फुटेज देखा गया, तो सारी बात निकलकर सामने आई. इसके बाद ग्राहक ने सैलून कर्मी के खिलाफ सुशांत गोल्फ सिटी थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. वहीं पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है. 

पीजी कैंटीन में करता है काम
आपको बता दें कि पीड़ित युवक को नाम आशीष कुमार है. वह उन्नाव का निवासी है. यहां पर वह पृथ्वीपुरम की पीजी कैंटीन में काम करता है. आशीष के अनुसार पाजा के पास ही एक सैलून है. जहां वह मंगलवार को शेविंग कराने के लिए गया था. वहां मौजूद नाई मो. जैद ने शेविंग करने के बाद चेहरे की मसाज करते हुए थूक हातों पर लगाकर उसके चेहरे पर रगड़ दिया. 

विरोध करने पर की गाली-गलौज
आशीष को जब सैलून वाले पर शक हुआ तो उसने विरोध किया. इसके बाद जैद ने गाली-गलौज करने लग गया. आशीष ने किसी तरह से सैलून की फुटेज निकलवाई. फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि जैद ने अपने हाथ पर थूकने के बाद आशीष के चेहरे पर मसाज की. पुलिस ने आशीष की शिकायत पर जाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

और पढ़ें - लखनऊ में प्रेमिका ने प्रेमी को रात में होटल बुलाया और फिर हाथ पैर बांधकर....

और पढ़ें - यूपी में फेशियल बायोमीट्रिक्स से होगी छात्र-छात्राओं की हाजिरी

Trending news