Sambhal news:संभल की गौशाला में गायों की दुर्दशा देखने पहुंचीं मंत्री की बेटी, वायरल हुआ वीडियो
Advertisement

Sambhal news:संभल की गौशाला में गायों की दुर्दशा देखने पहुंचीं मंत्री की बेटी, वायरल हुआ वीडियो

Sambhal news: संभल जिले की गायों के शव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उत्तर प्रदेश के माध्यमिक शिक्षा मंत्री गुलाब देवी की बेटी सुगंधा सिंह ने गौशाला का निरीक्षण किया.

sambhal news

Sambhal news: उत्तर प्रदेश के संभल जिले की एक गौशाला की बदहाल तस्वीर विचलित करने वाली है. खुद यूपी सरकार में मंत्री की बेटी जब वहां अचानक जांच करने पहुंचीं तो बेहद भयावह स्थिति उन्होंने पाई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

उत्तर प्रदेश के संभल जिले के बनियाखेड़ा विकास खंड में गौशाला की अमानवीय दुर्दशा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसको देखकर प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे हैं. उत्तर प्रदेश के माध्यमिक शिक्षा मंत्री गुलाब देवी की बेटी सुगंधा सिंह ने गौशाला का निरीक्षण किया. यहां एक गाय का शव बेहद खराब स्थिति में मिला. कड़ाके की ठंड में पशुओं को गौशाला के बजाय बाहर घूमते हुए पाया गया. सुगंधा सिंह ने खुद पाया कि गयों के शव को आवारा कुत्ते नोच रहे थे.

दुर्दशा देखते हुए सीडीओ से शिकायत
ब्लॉक प्रमुख सुगंधा सिंह ने  गौशाला की ऐसी दुर्दशा देखते हुए सीडीओ से शिकायत की थी. हालांकि खुले में घूम रहे पशुओं की शिकायत 15 जनवरी को जिला अधिकारी को दी गयी थी. इसके बाद प्रशासन हरकत में आया. गौरतलब है कि योगी सरकार गायों की सुरक्षा और व्यवस्था को लेकर बेहद गंभीर नजर आती है. अलग- अलग जिलों में गौशाला का निर्माण भी कराया गया है ताकि आवारा पशुओं और छुट्टा जानवरों को चारा मिल सके. लेकिन गौशाला संचालक इसे गंभीरता से नहीं ले रहे हैं.

Trending news