Bulandshahr news: बहू को सास से हो गया प्यार, पति के साथ सोना नहीं चाहती, अजब प्रेम की गजब कहानी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2225021

Bulandshahr news: बहू को सास से हो गया प्यार, पति के साथ सोना नहीं चाहती, अजब प्रेम की गजब कहानी

Bulandshahr news: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक बहू को अपनी सास से प्यार हो गया है. जानिए क्या है पूरा मामला

 

Bulandshahr news

Bulandshahr news: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक बहू को अपनी सास से प्यार हो गया और अब वह अपनी सास को अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रही है. महिला अब अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती और तलाक की मांग कर रही है. वह सास और ससुर को अकेले में मिलने भी नहीं दे रही है. उसने अपने पति से भी तलाक मांगा ताकि वह सास से शादी कर सके. 

समलैंगिकता के इस मामले ने परिवार वालों को हैरानी मे डाल दिया है. इसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस पर पति ने आपत्ति की तो उसे झूठे केस और जान से मारने की धमकी दी है.उसने अपने पति से भी तलाक मांगा ताकि वह सास से शादी कर सके. वहीं मायके वालों ने कहा कि अब ये लड़की आप लोगों की टेंशन है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के बारे में दावा किया जा रहा है ये वीडियो पीड़ित सास का है. 

सास ने बताया कि 2 साल पहले उसने अपने बेटे की शादी की थी. महिला ने आगे बताया कि उसकी बहू कहती है कि जब पहली बार मैंने अपनी सास को देखा था तभी मैं अपना दिल उन्हें दे बैठी थी. उस दिन ही मैंने अपनी सास के साथ रहने का फैसला कर लिया था. उनके लड़के के साथ शादी तो सिर्फ एक बहाना था, असल में तो मुझे अपनी सासू मां के साथ ही जिंदगी बितानी थी. 

सास को ससुर के साथ नहीं रहने देना चाहती है बहू
महिला ने बताया कि उसकी बहू उसके पति के साथ भी उसे नहीं रहने देना चाहती है. वह कहती है कि तुम सिर्फ मेरी हो और तुम्हें मेरे साथ ही रहना है. पापा के साथ तुम बहुत दिन रह ली. अब मेरे साथ रहो पूरी जिंदगी. महिला ने अपनी बहू पर आरोप लगाते हुए कहा कि बहू ने मेरे साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की. वह मुझे बार-बार धमकी देती है कि मैं तुम्हें बेहोशी की दवाई देकर ऐसा कुछ कर दूंगी कि कहीं भी मुंह दिखाने लायक नहीं बचोगी.

यह भी पढ़े- Azamgarh news: यूपी पुलिस पेपर लीक मामले में इनामी आरोपी गिरफ्तार, अब उगलेगा सारे राज

 

Trending news