Mukhtar Ansari LIVE Updates: डीएम बांदा दुर्गा शक्ति नागपाल ने एडीएम को सौंपी मुख्‍तार अंसारी की मौत मामले की जांच
Advertisement

Mukhtar Ansari LIVE Updates: डीएम बांदा दुर्गा शक्ति नागपाल ने एडीएम को सौंपी मुख्‍तार अंसारी की मौत मामले की जांच

Mukhtar Ansari Death LIVE Updates​: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की 28 मार्च को हार्ट अटैक से मौत के मामले की न्यायिक जांच चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट करेंगे. मुख्तार अंसारी को आज कालीबाग कब्रिस्तान में दफनाया जाएगा. जुमे की नमाज को लेकर यूपी के कई जिलों में धारा 144 लागू है. मुख्तार के शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है.

Mukhtar Ansari Death Live
LIVE Blog

Mukhtar Ansari Death LIVE Updates: बांदा जेल में बंद माफ‍िया मुख्‍तार अंसारी की गुरुवार रात मौत के मामले की न्यायिक जांच कराई जाएगी. बांदा मेडिकल कॉलेज के मेडिकल बुलेटिन में दिल का दौरा पड़ने की वजह से मुख्तार अंसारी की मौत की वजह बताई गई है. मुख्तार का शव गाजीपुर के कब्रिस्तान में दफनाया जाएगा. पूरे उत्तर प्रदेश में अलर्ट भी है. पिता के जनाजे में शामिल होने के लिए मुख्तार के बेटे अब्बास ने इलाहाबाद हाईकोर्ट के बाद सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है. मुख्तार का पंचनामा खत्म होने के बाद पोस्टमार्टम प्रक्रिया पूरी होने को है.

मुख्तार की मौत के बाद मस्जिदों पर कड़ा पहरा
जुमे की नमाज़ को देखते हुए पूरे यूपी में पुलिस अलर्ट पर है. गाजीपुर, मऊ की मस्जिदों पर फोर्स तैनात है. नमाज़ के बाद भीड़ के जुटने पर रोक लगाई गई है. मऊ, गाजीपुर और वाराणसी जैसे पूर्वांचल के जिलों में धारा 144 लागू है.

29 March 2024
16:07 PM
15:59 PM

मुख्‍तार अंसारी परिवार को हाई कार्ट से राहत नहीं, जनाजे में शामिल होना चाहता है बड़ा बेटा 

प्रयागराज : माफिया मुख्तार अंसारी के परिवार को इलाहाबाद हाईकार्ट से राहत नहीं मिली है. मुख्‍तार का बड़ा बेटा अब्‍बास अंसारी पिता के जनाजे में शामिल होने के लिए अर्जी लगाई थी. जस्टिस संजय कुमार सिंह की बेंच में अर्जी मेंशन की जानी थी, हालांकि यह बेंच आज नहीं बैठी. इसके बाद दूसरी बेंच को अर्जी सुनवाई के लिए भेजा गया. यहां किसी भी मुकदमे को सुनने से इनकार कर दिया गया. अब अंसारी परिवार सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल करने की तैयारी में जुट गया है. 

15:06 PM

मुख्‍तार का शव पहले घर ले जाया जाएगा, अंतिम दर्शन के बाद कब्र में दफन होगा माफ‍िया 

गाजीपुर : मुख्‍तार को दफन करने के लिए गाजीपुर में कब्र खोद ली गई है. उसे उसके दादा-दादी के बगल दफन किया जाएगा. कब्रिस्तान के बाहर सुरक्षा का कड़ा घेरा तैयार कर दिया गया है. मुख्तार अंसारी का शव पहले पुलिस अभिरक्षा में घर ले जाया जाएगा. घर पर अंतिम दर्शन और जनाजे की नमाज होने के बाद शव को कब्रिस्तान लाया जाएगा. 

14:24 PM

Mukhtar Ansari Death inquiry: मुख्तार अंसारी की मौत के मामले में जेल प्रशासन भी कराएगा जांच

बांदा की डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल ने मुख्तार अंसारी की मौत मामले में जेल मैनुअल के प्रावधान के तहत एडीएम बांदा को जांच सौंपी है. चूंकि न्यायिक हिरासत के दौरान जेल में रहते हुए मुख्तार अंसारी कीा मौत हुई है, लिहाजा जेल प्रशासन अपने स्तर पर भी जांच कराएगा.वहीं सरकार ने अलग से न्यायिक जांच के आदेश दिए हैं. 

 

14:06 PM

Umar Ansari on Mukhtar Ansari Postmortem: उमर अंसारी ने की एम्स के डॉक्टरों से पोस्टमार्टम की मांग 

उमर अंसारी ने AIIMS के डॉक्टर से पोस्टमार्टम कराने की दोबारा मांग की है. इस पर पोस्टमार्टम को रोक दिया गया था. अब दोबारा से जब उमर नमाज़ पढ़ कर आएगा तब उससे बात करके बाकी की फॉर्मेलिटी को पूरा किया जाएगा. उमर ने बताया कि पंचनामा हो गया था. उसके बाद वो निकल गया था. उसे नही मालूम कि पोस्टमार्टम हुआ कि नहीं.

13:56 PM

Mukhtar Ansari Death Inquiry: मुख्तार अंसारी की मौत की ज्यूडिशियल इनक्वायरी होगी

मुख़्तार अंसारी की मौत के मामले में बांदा के सीजेएम न्यायिक जांच करेंगे. न्यायिक हिरासत में हुई मौतों के ऐसे मामलों में न्यायिक जांच कराना नियम है. इसकी मांग अंसारी परिवार भी कर रहा है.

13:16 PM

Mukhtar Ansari Postmortem Updates: उमर अंसारी ने एम्स में पोस्टमार्टम कराने की मांग की थी

मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने बांदा के जिलाधिकारी को पत्र लिखकर AIIMS के डॉक्टरों से पोस्टमार्टम कराने की मांग की थी. हालांकि ये अनुरोध ठुकरा दिया गया. बांदा मेडिकल कॉलेज में दोपहर 1.05 बजे पोस्टमार्टम पूरा हुआ. 

13:03 PM

Mukhtar Ansari Postmortem Report Updates: मुख्तार अंसारी के शव का पोस्टमार्टम पूरा

मुख्तार अंसारी के शव का पोस्टमार्टम डॉक्टरों के पैनल की सघन निगरानी में दोपहर एक बजे पूरा हुआ. देखना होगा कि ये रिपोर्ट सार्वजनिक की जाती है या फिर इसे सीलबंद लिफाफे में कोर्ट को सौंपा जाता है. विसरा सुरक्षित रख लिया गया है.

12:33 PM

Krishnanand Rai Family on Mukhtar Ansari: कृष्णानंद राय का परिवार बाबा विश्वनाथ के दर पर

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद कृष्णानंद राय का परिवार बाबा विश्वनाथ के दरबार में पहुंचा. मरहूम विधायक के बेटे पीयूष सहित पूरे परिवार ने टेका बाबा दरबार मे मत्था. मुख्तार अंसारी की मौत के बाद परिवार ने इंसाफ मिलने की खुशी भी जताई है.

12:14 PM

Mukhtar Ansari Last Rites in Ghazipur: माता पिता के कब्र के बगल में सुपुर्द ए खाक होगा मुख्तार

मुख्तार अंसारी के मिट्टी को सुपुर्द ए खाक करने की तैयारी गाजीपुर के मोहम्मदाबाद में शुरू हो चुकी है. मुख्तार अंसारी को पैतृक कब्रिस्तान काली बाग में सुपुर्द ए खाक किया जाएगा. मुख्तार अंसारी के पार्थिव शरीर को उनके माता- पिता की कब्रगाह के पास सुपुर्द ए खाक किया जाएगा. इसकी तैयारी मुख्तार अंसारी के भतीजे व मोहम्मदाबाद विधायक शोएब अंसारी उर्फ मन्नू अंसारी की देख रेख में किया जा रहा है

11:56 AM

Swami Prasad Maurya on Mukhtar Ansari Death: स्वामी प्रसाद मौर्या ने मुख्तार की मौत को बताया साजिश

स्वामी प्रसाद मौर्या (Swami Prasad Maurya) ने कहा है कि यह स्वाभाविक मौत नहीं हत्या की साजिश प्रतीत होती है. पहले डाक्टरों की पैनल ने अस्पताल से डिस्चार्ज किया और कुछ घंटो बाद ही उनकी मौत हो गई. परिजनों के आरोप हत्या की साजिश की पुष्टि करती है.

11:33 AM

Mukhtar Ansari Death LIVE Updates: मुख्तार अंसारी की बॉडी का पोस्टमार्टम शुरू

बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी के शव का पंचनामा खत्म हो गया है. मुख्तार अंसारी की बॉडी का पोस्टमार्टम शुरू हो गया है. विसरा सुरक्षित रखने के निर्देश मजिस्ट्रेट ने दिए हैं. अब्बास अंसारी की पैरोल के लिए सुप्रीम कोर्ट में दाखिल होगी याचिका.

11:20 AM

Mukhtar Ansari Death Updates: मुख्तार अंसारी की मौत से जुड़ी बड़ी खबर

मुख्तार अंसारी के परिवार ने सरकार से मांग की. पोस्टमार्टम दूसरे अस्पताल में कराने की मांग की. बांदा मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम नहीं चाहता परिवार.परिवार की मांग, दूसरे अस्पताल में हो पोस्टमार्टम.

11:16 AM

Mukhtar Ansari Death News Live Updates: मुख्तार के शव का पंचनामा खत्म 
बेटे उमर की मौजूदगी में हुआ पंचनामा 
मुख्तार की मौत के बाद यूपी में अलर्ट 

11:08 AM
Mukhtar Ansari Death News Live Updates: मजिस्ट्रेट ने दिए विसरा सुरक्षित रखने के निर्देश
विसरा सुरक्षित रखने के निर्देश मजिस्ट्रेट ने दिए हैं
11:01 AM

Mukhtar Ansari Death News Live Updates: मुख्तार के आतंक के अध्याय का अंत 
जेल में हर्ट अटैक... अस्पताल में तोड़ा दम 
काली बाग कब्रिस्तान में किया जाएगा दफन

 

11:00 AM
Mukhtar Ansari Death News Live Updates: अब्बास अंसारी की पैरोल के लिए सुप्रीम कोर्ट में दाखिल होगी याचिका
अब्बास अंसारी की पैरोल के लिए सुप्रीम कोर्ट में दाखिल होगी याचिका।
10:48 AM

Mukhtar Ansari Death News Live Updates: मुख्तार अंसारी की मौत पर अखिलेश का ट्वीट 
जेल में मौत पर मुख्तार ने उठाए सवाल 
'SC के न्यायाधीश की निगरानी में जांच हो'

 

10:42 AM

Mukhtar Ansari Death News Live Updates: मुख्तार के सताए लोगों में खुशी 
पिता की तस्वीर पर चढ़ाया फूल 
मन्ना सिंह हत्याकांड का आरोपी था मुख्तार 
मन्ना सिंह का परिवार लड़ रहा था कानूनी लड़ाई 

10:33 AM

Mukhtar Ansari Death News Live Updates: गाजीपुर से सूत्रों के हवाले से बड़ी ख़बर 
जनाजे में शामिल हो सकती है मुख्तार की पत्नी 
एक साल से फरार चल रही हैं आफशां अंसारी 

10:33 AM

Mukhtar Ansari Death News Live Updates: इस वक्त की बड़ी खबर
मुख्तार के शव का पंचनामा जारी
उमर के पहुंचने के बाद शुरू हुआ था पंचनामा
पंचनामे के बाद होगा पोस्टमार्टम

 

10:22 AM

Mukhtar Ansari Death News Live Updates: माफिया मुख्तार की मौत पर परिवार वाले का बयान 
मुख्तार के बड़े भाई सिबगतुल्लाह अंसारी का बयान 
18 मार्च से तबीयत खराब चल रही थी- सिबगतुल्लाह
'कहने के बावजूद कोई इलाज नहीं दिया जा रहा था'

 

10:13 AM
Mukhtar Ansari Death News Live Updates:माफिया मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी से जुड़ी बड़ी ख़बर
इलाहाबाद हाईकोर्ट में अब्बास की पैरोल के लिए दाखिल हुई याचिका, हाईकोर्ट में आज अब्बास की पैरोल वाली याचिका पर सुनवाई मुश्किल, मुख्तार के अंतिम संस्कार में अब्बास अंसारी के शामिल होने की उम्मीद बेहद कम, जिस कोर्ट में मामले की सुनवाई होती है वह कोर्ट आज बैठी नहीं है, अब्बास के वकील दूसरी कोर्ट से मामले की सुनवाई का अनुरोध करेंगे, दोपहर बारह बजे तक दूसरी कोर्ट में सुनवाई को लेकर होगा फैसला, पिता मुख्तार के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए हाईकोर्ट में अब्बास ने वकीलों के जरिए दाखिल की है याचिका, कासगंज की जेल में बंद है मुख्तार अंसारी का विधायक बेटा अब्बास अंसारी।
10:06 AM
Mukhtar Ansari Death News Live Updates:गाजीपुर -समर्थकों की भीड़
मुख्तार अंसारी के फाटक पर समर्थकों की भीड़ -मुख्तार के घर पर लगाया गया टेंट. फाटक पर छाई मायूसी
09:56 AM
Mukhtar Ansari Death News Live Updates:गाजीपुर -मुख्तार के जनाजे में शामिल हो सकती हैं आफ्शा अंसारी..सूत्र 
मुख्तार की पत्नी आफ्शां पिछले एक साल से चल रही फरार -विशेष लिबास का इस्तेमाल कर आफ्शां जनाजे में हो सकती हैं शामिल..सूत्र -प्रशासनिक अमले ने निगाहें पैनी की -सूचना तंत्र हुआ एलर्ट
09:49 AM

Mukhtar Ansari Death News Live Updates:अतीक की तरह मुख्तार की फरार बीवी भी डॉन, 75 हजार का इनाम, बेटा भी जेल में
Mukhtar Ansari: उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की गुरुवार 28 मार्च कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई. 60 साल की उम्र में उ्न्होंने दम तोड़ दिया. जेल में तबियत ज्यादा बिगड़ने के बाद उन्हें दुर्गावती मेडिकल कॉलेज लाया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. इस प्रकार यूपी से एक और डॉन का अंत हुआ. आगे जानें कैसा है मुख्तार का परिवार और क्या- क्या अपराध दर्ज हैं मुख्तार पर. जानें मुख्तयार के डॉन बनने की पूरी कहानी...

खबर विस्तार से- 
मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक मुख्तार अंसारी का जन्म 3 जून 1963 को गाजीपुर जिले में हुआ था. अंसारी के पिता का नाम सुभान अल्लाह अंसारी था और उनकी मां का नाम बेगम राबिया. अंसारी के दादा डॉक्टर मुख्तार अहमद अंसारी एक स्वतंत्रता सेनानी थे. माडिया रिपोर्ट से जानकारी मिलती है कि मुख्तार अंसार के दादा अहमद अंसारी महात्मा गांधी के साथ 1926 और 27 में उन्होंने काफी करीबी से काम किया था. वहीं अंसारी के नाना ब्रिगेडियर मोहम्मद उस्मान 1947 की लड़ाई में शहीद हुए थे. मुख्तार अंसारी के अपराधों को जानने वालों को यकिन नहीं होता कि उत्तर प्रदेश का यह डॉन इतने प्रतिष्ठित परिवार से आता था.

09:42 AM
Mukhtar Ansari Death News Live Updates: कृष्णानंद राय का परिवार पहुंचा बाबा विश्वनाथ के दरबार
गाजीपुर -मुख्तार अंसारी की मौत के बाद कृष्णानंद राय का परिवार पहुंचा बाबा विश्वनाथ के दरबार. मरहूम विधायक के बेटे पीयूष सहित पूरे परिवार ने टेका बाबा दरबार मे मत्था.
09:35 AM

Mukhtar Ansari Death News Live Updates: पोस्टमार्टम के हाउस के बाहर बढ़ाई जा रही सुरक्षा
Banda: पोस्टमार्टम के हाउस के बाहर बढ़ाई जा रही सुरक्षा, पुलिस व एसएसबी के जवान किए गए तैनात

 

09:29 AM

Mukhtar Ansari Death News Live Updates: माता पिता के कब्र के बगल में सुपुर्द ए खाक होगा मुख्तार का पार्थिव शरीर
पूर्वांचल के माफिया, रॉबिन हुड, गरीबो का मसीहा कहा जाने वाला मुख्तार अंसारी की इलाज के दौरान निधन हो गया.  निधन के बाद मुख्तार अंसारी के मिट्टी को सुपुर्द ए खाक करने की तैयारी गाजीपुर के मोहम्मदाबाद में शुरू हो चुकी है। मुख्तार अंसारी के पैतृक कब्रिस्तान काली बाग में उनको सुपुर्द ए खाक किया जाएगा.  

09:28 AM

Mukhtar Ansari Death News Live Updates: मुख्तार के दो चचेरे भतीजे,मुख्तार का लड़का उमर और ड्राइवर अंदर हैं. न्यायिक जांच भी की जाएगी. अभी पंचनामा हो रहा है. पोस्टमार्टम करीब 11 बजे के करीब शुरू होगा. पांच लोगों की मौजूदगी में हो रहा है पंचनामा. सीओ की अगुवाई में टीम शव को लेकर जाएगी. करीब 1 बजे के आस पास ही टीम निकलेगी.

 

09:23 AM

Mukhtar Ansari Death News Live Updates:मुख्तार की मौत के बाद मस्जिदों पर कड़ा पहरा
आज जुमे की नमाज़ को देखते हुए पहरा
गाजीपुर, मऊ की मस्जिदों पर फोर्स तैनात
नमाज़ के बाद भीड़ के इकट्ठा होने पर रोक

 

09:18 AM

Mukhtar Ansari Death News Live Updates:अपराध की दुनिया के अध्याय का अंत 
जेल में हार्ट अटैक...अस्पताल में तोड़ा दम 
मुख्तार की मौत के बाद यूपी में अलर्ट 
सुबह 10 बजे होगा मुख्तार का पोस्टमॉर्टम 

09:08 AM

Mukhtar Ansari Death News LIVE: मुख्तार की मौत पर मायावती का पोस्ट 
मौत की उच्चस्तरीय जांच की मांग की 

08:52 AM

Mukhtar Ansari Death News Live Updates: Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी का अंतिम संस्कार भी अतीक की तरह होगा, पुलिस ने बनाया फुलप्रूफ प्लान
Mukhtar Ansari: उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में डॉन माफिया मुख्तार अंसारी की मौत गुरुवार 28 मार्च 2024 को हो गई. मेडिकल रिपोर्ट में मौत का कारण दिल का दौरा पड़ना बताया गया है. प्रशासन ने जानकारी दी है कि मुख्तार को उल्टी की शिकायत और बेहोशी की हालत में रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में लाया गया था. तुरंत ही 9 डॉक्टर्स की टीम तत्काल चिकित्सकीय सुविधा उपलब्ध कराई गई. लेकिन डॉक्टरों के काफी प्रयास के बाद कार्डियक अरेस्ट से मुख्तार की मौत हो गई. मुख्‍तार अंसारी की मौत के बाद पूरे प्रदेश में अलर्ट कर दिया गया है. पुलिस मऊ, गाजीपुर में फ्लैग मार्च कर रही है. मेडिकल कॉलेज और बांदा जेल के बाहर भारी संख्‍या में पुलिस फोर्स तैनात है. डॉक्‍टरों का तीन पैनल मुख्‍तार अंसारी के शव का पोस्‍टमार्टम करेगा. उसके बाद परिजनों को सौंप दिया गया.

 

08:51 AM

Mukhtar Ansari Death News Live Updates: मुख्तार की मौत पर मायावती का ट्वीट
मुख्तार अंसारी की मौत पर बसपा चीफ मायावती ने ट्वीट किया है

08:50 AM

Mukhtar Ansari Death News Live Updates:सोशल मीडिया पर नजर
यूपी पुलिस की सोशल मीडिया पर नजर है. सुरक्षा पुख्ता है.

 

08:42 AM

Mukhtar Ansari Death News Live Updates:मुख्तार अंसारी 34 साल मौज काटता रहा, यूपी सरकार ने पंजाब से लाकर दो साल में आठ केस में दिलाई सजा
21 सितंबर 2022 को राजधानी के आलमबाग थाने में दर्ज मामले में मुख्तार को 7 साल की सजा हुई. 23 सितंबर 2022 को हजरतगंज कोतवाली लखनऊ में दर्ज केस में मुख्तार को 5 साल की सजा हुई. 15 दिसंबर 2022 को हजरतगंज कोतवाली लखनऊ में दर्ज एक दूसरे केस में मुख्तार को 5 साल की सजा हुई .29 अप्रैल 2023 को मोहम्मदाबाद कोतवाली गाजीपुर में दर्ज मुकदमे में 5 साल की सजा हुई.

 

08:38 AM
Mukhtar Ansari Death News Live Updates:एडिशनल एसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा भी पीएम हाउस पहुँचे
एडिशनल एसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा भी पीएम हाउस पहुँचे
08:31 AM

Mukhtar Ansari Death News Live Updates:माफिया मुख्तार की मौत के बाद हाई अलर्ट 
अस्पताल में सिर्फ परिजनों को अनुमति 
बेटे उमर सहित परिजन रह सकते हैं मौजूद 
भीड़ एकत्र होने पर लगाई गई पाबंदी 
पूरे अस्पताल छावनी में तब्दील 

08:22 AM
Mukhtar Ansari Death News Live Updates:बांदा-अभी शुरू नहीं हुआ पंचनामा
अभी तक उमर नही पहुंचा है इसलिए पंचनामा शुरू नही हुआ है
08:19 AM

Mukhtar Ansari Death News Live Updates: माफिया मुख्तार की मौत के बाद हाई अलर्ट 
अस्पताल में सिर्फ परिजनों को अनुमति 
बेटे उमर सहित परिजन रह सकते हैं मौजूद 

 

08:14 AM

Mukhtar Ansari Death News Live Updates: अब्बास अंसारी का पैरोल मांगेगा परिवार 
हाईकोर्ट में सुबह दाखिल होगी याचिका 
मुख्तार के सुपुर्द-ए-खाक में शामिल होगा 
अर्जेंट बेसिस पर दाखिल होगी याचिका 

 

08:11 AM
Mukhtar Ansari Death News Live Updates: प्रयागराज माफिया मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी इलाहाबाद हाईकोर्ट में दाखिल करेंगे याचिका, पिता मुख्तार की मिट्टी में शामिल होने की मांग को लेकर दाखिल होगी याचिका, वकीलों के जरिए सुबह दस बजे चीफ जस्टिस की कोर्ट में याचिका दाखिल होगी, याचिका में मिट्टी में शामिल होने के लिए पैरोल की मांग की जाएगी, कासगंज जेल में बंद है मुख्तार का विधायक बेटा अब्बास अंसारी. बेटे उमर अंसारी ने की न्यायिक जांच की मांग
08:10 AM

Mukhtar Ansari Death News: बेटे उमर अंसारी ने की न्यायिक जांच की मांग

मुख्तार के बेटे बेटे उमर अंसारी ने की न्यायिक जांच की मांग

08:09 AM

Mukhtar Ansari Death News: थोड़ी देर में डॉक्टरों का पैनल पहुंचेगा अस्पताल . फिर शव का पंचनामा भरा जाएगा
8 बजे पंचनामा शुरू होगा. पोस्टमार्टम करीब 10 बजे शुरू होगा.

 

 

07:56 AM

Mukhtar Ansari Death News: माफिया डॉन मुख्तार के अध्याय का अंत 
अधिकारियों का मोर्चरी पहुंचना शुरू 
मजिस्ट्रेट पहुंचे मोर्चरी 
थोड़ी देर में मुख्तार के शव का पोस्टमॉर्टम 

 

07:43 AM
Mukhtar Ansari Death Live Updates: प्रयागराज माफिया मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी इलाहाबाद हाईकोर्ट में दाखिल करेंगे याचिका, पिता मुख्तार की मिट्टी में शामिल होने की मांग को लेकर दाखिल होगी याचिका, वकीलों के जरिए सुबह दस बजे चीफ जस्टिस की कोर्ट में याचिका दाखिल होगी, याचिका में मिट्टी में शामिल होने के लिए पैरोल की मांग की जाएगी, कासगंज जेल में बंद है मुख्तार का विधायक बेटा अब्बास अंसारी।
 
07:38 AM
Mukhtar Ansari Death Live: मुख्तार और उसके गैंग के खिलाफ नई दिल्ली, पंजाब के अलावा यूपी के मऊ, वाराणसी, लखनऊ, आजमगढ़, बाराबंकी, चंदौली, सोनभद्र, आगरा और गाजीपुर में मुकदमे दर्ज हैं मुख्तार के खिलाफ सबसे ज्यादा 22 मुकदमे गाजीपुर जिले में दर्ज हैं 25 अक्टूबर 2005 से मुख्तार अंसारी जेल में बंद था मुख्तार और उसके गैंग के 297 बदमाशों के खिलाफ कुल 161 मुकदमे दर्ज हैं मुख्तार और उसके गैंग के 175 शस्त्र लाइसेंस के मामले में कार्रवाई की गई है मुख्तार गैंग के पांच बदमाश एनकाउंटर में मारे जा चुके हैं गैंग के 164 बदमाशों पर गैंगस्टर एक्ट और 6 के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की गई है मुख्तार और उसके साथियों की अपराध से अर्जित 608 करोड़ की संपत्ति ध्वस्त की जा चुकी है या जब्त की जा चुकी है मुख्तार और उसके गैंग के 215 करोड रुपए के अवैध कारोबार पर योगी सरकार ने अंकुश लगाया है. पहले भरा जाएगा शव का पंचनामा। इसके बाद होगा पीएम.
07:35 AM

Mukhtar Ansari Death Live: बांदा -हॉस्पिटल में सिर्फ मुख्तार के बेटे उमर अंसारी सहित परिजनों को अनुमति
पीएम हाउस के बाहर तक आने की पुलिस प्रशासन द्वारा दी गई अनुमति
किसी भी रिश्तेदार और समर्थको को किया गया हॉस्पिटल में बैन
भीड़ एकत्र होने पर लगाई गई पाबंदी। पूरे हॉस्पिटल को छावनी में किया गया तब्दील
सदर तहसीलदार पहुंचे पीएम हाउस, एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्रा पहुंचे। कुछ देर  में पहुंचेगा डॉक्टरों का पैनल। उसके बाद शुरू होगी पीएम की प्रक्रिया

07:31 AM

Mukhtar Ansari Death Live: आज होगा मुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम 
सुबह 8 बजे के बाद मुख्तार का पोस्टमॉर्टम
पोस्टमॉर्टम की वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी 

07:28 AM

Mukhtar Ansari Death Live: माफिया डॉन मुख्तार का THE END 
परिवार को नहीं सौंपा जाएगा शव 
पोस्टमॉर्टम के बाद नहीं सौंपा जाएगा शव 
जेल में हर्ट अटैक...अस्पताल में तोड़ा दम 

07:19 AM

Mukhtar Ansari Death Live:मुख्तार अंसारी 5 बार विधायक रहा है. पहली बार मऊ सदर विधानसभा से 1996 में बसपा के टिकट पर जीत हासिल की थी. वर्ष 2002 और 2007 में निर्दलीय विधायक बना. बसपा से निकाले जाने के बाद मुख्तार ने कौमी एकता दल के नाम से बनाई थी अपनी पार्टी. कौमी एकता दल से ही 2012 का विधानसभा चुनाव मुख्तार ने जीता था. 2017 में भी मुख्तार अंसारी ने फिर बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ा और जीता. 2009 के लोकसभा चुनाव में मुख्तार ने वाराणसी से भाजपा के डॉ मुरली मनोहर जोशी के खिलाफ चुनाव लड़ा था. मुख्तार अंसारी डॉ. मुरली मनोहर जोशी से करीब 17000 वोटो से हार गया था.

 

07:18 AM
Mukhtar Ansari Death Live: मुख्तार को कब-कब सजा हुई
21 सितंबर 2022 को राजधानी के आलमबाग थाने में दर्ज मामले में मुख्तार को 7 साल की सजा हुई 23 सितंबर 2022 को हजरतगंज कोतवाली लखनऊ में दर्ज केस में मुख्तार को 5 साल की सजा हुई 15 दिसंबर 2022 को हजरतगंज कोतवाली लखनऊ में दर्ज एक दूसरे केस में मुख्तार को 5 साल की सजा हुई 29 अप्रैल 2023 को मोहम्मदाबाद कोतवाली गाजीपुर में दर्ज मुकदमे में 5 साल की सजा हुई 5 जून 2023 को थाना चेतगंज वाराणसी में दर्ज मामले में उम्र कैद की सजा हुई 26 अक्टूबर 2023 को थाना करंडा गाज़ीपुर में दर्ज मामले में 10 साल की सजा हुई 15 दिसंबर 2023 को थाना भेलूपुर वाराणसी में दर्ज केस में 5 साल 6 महीने की सजा हुई 13 मार्च 2024 को कोतवाली मोहम्मदाबाद गाजीपुर में दर्ज केस में उम्र कैद की सजा हुई
07:17 AM

Mukhtar Ansari Death Live:मुख्तार अंसारी मामले में मजिस्ट्रेरिअल जांच भी होगी 

3 मेंबर होंगे और दो डॉक्टर होंगे टीम में

07:17 AM
Mukhtar Ansari Death Live:मुख्तार अंसारी के बड़े बेटे अब्बास अंसारी के खिलाफ आठ मुकदमे दर्ज हैं. इस समय अब्बास जेल में है. मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी के खिलाफ 13 मुकदमे दर्ज हैं. अफशा अंसारी फरार हैं. उन पर 75000 रुपए का इनाम भी है. मुख्तार अंसारी के छोटे बेटे उमर अंसारी के खिलाफ छह मुकदमे दर्ज हैं. उमर फिलहाल जमानत पर है. अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत बानो के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज है. निकहत जमानत पर चल रही है. मुख्तार अंसारी के भाई सिबगतुल्लाह के खिलाफ चार मुकदमे हैं. फिलहाल वो जेल से बाहर हैं. मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी सांसद हैं. उन्हें भी एक मामले में सजा हुई है. फिलहाल वो जमानत पर हैं
07:15 AM
Mukhtar Ansari Death Live:बांदा मजिस्ट्रेट पहुँचे मर्चरी
मजिस्ट्रेट पहुँचे मर्चरी
07:12 AM

Mukhtar Ansari Death Live:पोस्टमार्टम से पहले पुलिस पंचनामा करेगी
पोस्टमार्टम से पहले पुलिस पंचनामा करेगी. पुलिस पांच व्यक्तियों को पंचांग के रूप में नियुक्त करते हुए पंचनामा  की कार्यवाही करेगी. पुलिस भी मजिस्ट्रेट से पंचनामा कराने की गुजारिश कर सकती है. हालांकि पंचनामा की कार्यवाही के लिए  उपनिरीक्षक स्तर का पुलिस अधिकारी मौजूद रहेगा.

 

07:00 AM

Mukhtar Ansari Death Live:मऊ, गाजीपुर में STF एक्टिव की गई 
लॉ एंड ऑर्डर बनाए रखने के लिए STF एक्टिव 
माहौल खराब करने वालों पर SFT की नजर 

 

06:59 AM

Mukhtar Ansari Death Live: राजनीति भी शुरू
बीजेपी प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद सुधांशू त्रिवेदी ने कहा है कि अति का अंत भयानक होता है. त्रिवेदी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद मुख्तार अंसारी को 40 सालों तक राजनीतिक संरक्षण मिलता रहा

06:51 AM

धारा 144 लागू
मऊ, गाजीपुर और बांदा जिले में धारा 144 लागू कर दी गई है. मऊ और गाजीपुर और बांदा में सुरक्षा बढ़ दी गई है. बांदा मेडिकल कॉलेज के बाहर बड़ी संख्या में पैरा मिलिट्री फोर्स की तैनाती की गई है. डीजीपी मुख्यालय ने सतर्कता बरतने के निर्दश दिए हैं. 

 

06:43 AM
Mukhtar Ansari Death Live: Banda: मुख्तार अंसारी के शव को देखकर लौटे उमर अंसारी ने दिया बयान, उमर अंसारी ने कहा अफजाल बाबा की तबीयत है खराब, सुबह ही होगी पोस्टमार्टम की कार्रवाई, उमर अंसारी ने प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप, उमर अंसारी ने कहा आईसीयू के बाद मेरे पिता को तन्हाई बैरिक में डाल दिया गया
06:39 AM
Mukhtar Ansari Death Live: माफिया मुख्तार की मौत के बाद मस्जिदों में भी सुरक्षा का कड़ा पहरा  रहेगा. गाजीपुर और मऊ की मस्जिदों में बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स रहेगी तैनात, मस्जिदों में जुमे की नमाज के दौरान किसी भी तरह के ऐलान के मद्देनजर पुलिस फोर्स की रहेगी तैनाती, शुक्रवार की नमाज के बाद भीड़ को एक जगह एकत्रित नहीं होने दिया जाएगा, मस्जिदों से निकलने वाली भीड़ को टुकड़ों में बांटकर घरों के लिए रवाना किया जाएगा।
06:39 AM

Mukhtar Ansari Death Live: पोस्टमार्टम से पहले पुलिस पंचनामा करेगी पुलिस 
पांच व्यक्तियों को पंचांग के रूप में नियुक्त करते हुए पंचनामा की कार्यवाही करेगी. पुलिस भी मजिस्ट्रेट से पंचनामा कराने की गुजारिश कर सकती है हालांकि पंचनामा की कार्यवाही के लिए उपनिरीक्षक स्तर का पुलिस अधिकारी मौजूद रहेगा.

06:38 AM

Mukhtar Ansari Death Live: रात में नही होगा मुख्तार के शव का पोस्टमार्टम
सुबह 9 बजे मेडिकल कॉलेज द्वारा गठित डॉक्टरों का पैनल करेगा पोस्टमार्टम
वीडियोग्राफी के बीच होगा माफिया मुख्तार का पोस्टमार्टम
पोस्टमार्टम के लिए लखनऊ से विशेषज्ञ डॉक्टर भी बुलाए गए हैं.

 

06:37 AM
Mukhtar Ansari Death Live:  गाजीपुर -मुख्तार अंसारी की मौत से जुड़ा अपडेट -मोहम्मदाबाद फाटक पर फिर जमा होने लगी भीड़ -प्रशासन ने कड़े किये इंतेजाम -सुरक्षा प्वाइंट पर चौकसी बढ़ाई गई -रात 8 बजे तक मुख्तार का शव पहुंचने की संभावना
06:28 AM

Mukhtar Ansari Death Live:  माफिया मुख्तार के अंतिम संस्कार से जुड़ी सबसे ख़बर
बांदा में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को नहीं दिया जाएगा. सुरक्षा कारणों से मुख्तार के शव को पुलिस अपनी अभिरक्षा में गाजीपुर लेकर पहुंचेगी. पुलिस अपनी अभिरक्षा में ही शव का अंतिम संस्कार यानी सुपुर्दे खाक कराएगी. माफिया मुख्तार के घर के बजाय शव को सीधे कब्रिस्तान ले जाया जाएगा. कब्रिस्तान में मुख्तार को गुस्ल यानी नहलाने के बाद नमाज ए जनाजा पढ़ी जाएगी.नमाज ए जनाजा पढ़ने के बाद मुख्तार के शव को दफ्न किया जाएगा।

06:27 AM

Mukhtar Ansari Death Live:  दुकानें आज रहेंगी बंद 
गाजीपुर -मोहम्दाबाद फाटक क्षेत्र की दुकानें आज रहेंगी बंद -फाटक क्षेत्र में आज दुकान बंद रखेंगे दुकानदार -मुख्तार अंसारी की मौत पर शोक का माहौल.

06:26 AM

Mukhtar Ansari Death Live:  1988 में पहला मामला दर्ज हुआ
मुख्तार अंसारी पर 1988 में पहला मामला दर्ज किया गया था. उसके बाद वो पूर्वांचल में ठेकेदारी, रंगदारी, गैंगवार का सबसे खूंखार चेहरा बन गया. मुख्तार अंसारी पर करीब 60 मुकदमे दर्ज हैं. इसमें हत्या और अपहरण के 45 से ज्यादा केस शामिल हैं. 

06:24 AM

Mukhtar Ansari Death Live:  माफिया मुख्तार अंसारी की मौत 
इलाज के दौरान अस्पताल में मौत 
हर्ट अटैक से मुख्तार अंसारी की हुई मौत 
बांदा अस्पताल में हुई मुख्तार अंसारी की मौत   

06:21 AM

Mukhtar Ansari Death Live:  सुरक्षा कड़ी
गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी की मौत के बाद फ़िरोज़ाबाद में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है.  

06:20 AM

Mukhtar Ansari Death Live: बेटा पैरोल पर रिहाई मांगेगा
माफिया मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी को पैरोल पर जमानत के लिए हाईकोर्ट में याचिका दाखिल करने की तैयारी है. अब्बास अंसारी को मुख्तार की मिट्टी में शामिल होने के लिए वकीलों की तरफ से हाईकोर्ट में दाखिल होगी याचिका.हाईकोर्ट से अब्बास अंसारी को पिता मुख्तार की मिट्टी में शामिल होने की पैरोल की मांग की जाएगी.सुबह अर्जेंट बेसिस पर हाईकोर्ट में दाखिल होगी याचिका.मुख्तार का विधायक बेटा अब्बास अंसारी यूपी के कासगंज जेल में बंद है

 

06:19 AM

Mukhtar Ansari Death Live: रोजा रखने के चलते बिगड़ी तबीयत  
बताया गया कि रोजा रखने के चलते मुख्‍तार की तबीयत बिगड़ गई थी. डॉक्टरों ने रोजा रखने की वजह से तबीयत खराब होने की बात कह रहे थे .उसे यूरिन इनफेक्शन भी था. माना जा रहा है कि कमजोरी के चलते ही मुख्तार को हार्ट अटैक पड़ा.

06:19 AM

Mukhtar Ansari Death Live:  अखिलेश यादव गाजीपुर जा सकते हैं. गाजीपुर में मुख्तार अंसारी के घर के बाहर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा है. 

06:16 AM

Mukhtar Ansari Death Live: रूट प्लान तैयार
माफ‍िया की मौत की सूचना के बाद परिवारवाले देर रात बांदा पहुंचे. शुक्रवार को मुख्तार अंसारी के शव को बांदा से प्रयागराज के नैनी इलाके से हंडिया बाई पास से वाराणसी के आउटर से गाजीपुर तक ले जाने का रूट प्लान तैयार किया गया है.

06:14 AM

Mukhtar Ansari Death Live: माफ‍िया डॉन मुख्‍तार अंसारी की मौत 

माफ‍िया डॉन मुख्‍तार अंसारी की गुरुवार को मौत हो गई. बांदा जेल में हार्ट अटैक आने के बाद मुख्‍तार को आनन-फानन में शाम 7 बजे बांदा मेडिकल कॉलेज की आईसीयू में भर्ती कराया गया था. बांदा मेडिकल कॉलेज ने देर रात 10 बजे माफ‍िया की मौत की पुष्टि कर दी. 

Trending news