Uttarakhand News: निकाय चुनाव से पहले कांग्रेस में बीजेपी की सेंधमारी, कई नेता पार्टा में हुए शामिल
Advertisement

Uttarakhand News: निकाय चुनाव से पहले कांग्रेस में बीजेपी की सेंधमारी, कई नेता पार्टा में हुए शामिल

Uttarakhand Politics: निकाय चुनाव से पहले उत्तराखंड में सियासी उथल पुथल देखने को मिल रही है. कांग्रेस के कई नेता भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं. जिसको लेकर दोनों पार्टियां एक दूसरे पर निशाना साध रही हैं. 

Uttarakhand News: निकाय चुनाव से पहले कांग्रेस में बीजेपी की सेंधमारी, कई नेता पार्टा में हुए शामिल

देहरादून: उत्तराखंड भाजपा ने इन दिनों कांग्रेस की टेंशन बढ़ा दी है. बीजेपी का कांग्रेस में सेंधमारी का अभियान जारी है. एक के बाद एक लगातार कांग्रेस के कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो रहे हैं , और कांग्रेस अपना कुनबा नहीं संभाल पा रही है, अब तो भाजपा प्रदेश अध्यक्ष कहते नजर आ रहे हैं कि कांग्रेस के कई और नेता हैं जो लाइन में लगे हैं. 

यूपी निकाय चुनाव 2022: नगर पालिका अध्यक्ष-मेयर की आरक्षण सूची जारी, देखें पूरी लिस्ट

निकाय चुनाव से पहले बीजेपी की सेधमारी
निकाय चुनाव की तैयारी के साथ ही अब बीजेपी का कांग्रेस में सेंधमारी का अभियान भी तेज हो चला है. जिस तरह से हरिद्वार पंचायत चुनाव से पहले बीजेपी ने हरिद्वार में कांग्रेस में जमकर सेंधमारी की , तो वहीं अब निकाय चुनाव से पहले भी बीजेपी अब कांग्रेस में सेंधमारी में जुट गई है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का कहना है कि कांग्रेस के कई नेता बीजेपी में आने के लिए खड़े हैं , लेकिन बीजेपी ये तय करेगी कि किसको लेना है. 

यूपी निकाय चुनाव 2022: नगर पालिका अध्यक्ष-मेयर की आरक्षण सूची जारी, देखें सभी सीटों का हाल

कांग्रेस के सामने कुनबे को बचाने की चुनौती
2016 से लेकर अब तक देखें तो कांग्रेस में टूट ही टूट रही है , और आज भी कांग्रेस खुद के कुनबे को जोड़े रखने में नाकाम साबित हो रही है. हालांकि कांग्रेस का कहना है कि जो लोग निष्क्रिय रहे हैं वो लोग जा रहे हैं, उन लोगों का महंगाई, बेरोजगारी लचर कानून व्यवस्था को मौन समर्थन हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं कि मौजूदा वक्त में कांग्रेस के सामने बड़ी चुनौतियां खड़ी है. कांग्रेस को आगे भी बढ़ना है और अपने कुनबे को भी सेंधमारी से बचाना है. देखना होगा कि बीजेपी की सेंधमारी से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा कैसे अपने कुनबे को बचाते हैं. 

ये कांग्रेस नेता बीजेपी में हुए शामिल 
प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी के संचालन में हुए कार्यक्रम में कांग्रेस से धर्मपाल सिंह ठेकेदार, पूर्व संगठन सचिव कांग्रेस, अनुज सिंह पार्षद, राजन मेहता, शुभम भारद्वाज, कुंवर बाली, सरदार भूपेंद्र सती, नरेंद्र अग्रवाल, राजकुमारी चौधरी, युद्धराम, प्रदीप कुमार, महेन्द्र  सिंह खटाना, इंद्रेश मोती, पवन प्रधान, कुलदीप सरदार, गुरजिंदर सिंह, राजेश चौहान, अमित गुप्ता प्रमुख थे. 

 

UP Nikay Chunav 2022: चुनाव पे चर्चा, नेता जी कितना कर सकेंगे खर्चा, जानिए पूरी डिटेल

 

 

Trending news