बीजेपी पर भड़की कांग्रेस, कहा- सारे आरोप बेबुनियाद, राहुल गांधी को किया जा रहा परेशान
topStories0hindi1229911

बीजेपी पर भड़की कांग्रेस, कहा- सारे आरोप बेबुनियाद, राहुल गांधी को किया जा रहा परेशान

कांग्रेस नेता मथुरादत्त जोशी ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि राहुल गांधी को जबरदस्ती परेशान किया जा रहा है. कांग्रेस नेता हमेशा जांच में सहयोग करने के लिए तैयार रहते हैं.

बीजेपी पर भड़की कांग्रेस, कहा- सारे आरोप बेबुनियाद, राहुल गांधी को किया जा रहा परेशान

देहरादून: मौजूदा समय में उत्तराखंड समेत कई राज्यों के कांग्रेस विधायकों और नेताओं ने दिल्ली में डेरा जमाकर रखा है. कांग्रेस का आरोप है कि केंद्र सरकार ईडी के जरिए राहुल गांधी को परेशान कर रही है. उनका कहना है कि प्रवर्तन निदेशालय ने राहुल गांधी से काफी देर पूछताछ की, लेकिन कुछ निकल कर सामने नहीं आया. वहीं, कांग्रेस नेता मथुरादत्त जोशी का कहना है कि जब विपक्ष मजबूत होता नजर आता है और भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ माहौल बनता दिखता है, तो असल मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए बीजेपी कभी ईडी, कभी इनकम टैक्स तो कभी सीबीआई के जरिए कांग्रेस के नेताओं पर निशाना साधती है. 

RSS दफ्तरों को बम से उड़ाने की धमकी मामले में सामने आया PFI कनेक्शन, आरोपी ने खोले कई राज

"बिना वजह राहुल पर आरोप लगा रही बीजेपी"
वहीं, कांग्रेस नेता मथुरादत्त जोशी ने कहा कि बीजेपी जो आरोप लगा रही है, वह सिद्ध कर कर दिखाए. कांग्रेस ने हमेशा ही एजेंसियों का सम्मान किया है और नेताओं ने हमेशा जांच में सहयोग करने का ही काम किया है. उनका कहना है कि बीजेपी के आरोप एकदम बेबुनियाद हैं. पार्टी की अब चल नहीं रही तो बिना वजह आरोप लगा रही है. राहुल गांधी से ईडी ने 60 घंटे पूछताछ की, लेकिन क्या कुछ निकाल पाई? अगर घपला हुआ होता, तो 60 घंटे में पता चलता न?

आरोप: गलत इंजेक्शन लगाने से हुई वकील की मौत! निजी अस्पताल के सामने परिजनों का हंगामा

"7 साल से नहीं मिला कोई सबूत"
बीजेपी केवल राहुल गांधी और कांग्रेस को परेशान करने के लिए ईडी का इस्तेमाल कर रही है. मथुरादत्त जोशी का कहना है कि बीजेपी कुद जानती है कि किसी तरह का स्कैम नहीं हुआ है. 2015 का केस है. आज का होता तो मान जाते कि सबूत नहीं मिले होंगे, लेकिन 7 साल से अभी तक कोई सबूत नहीं मिला ऐसा कैसे हो सकता है? 

"बीजेपी में है विद्वेष की भावना"
मथुरादत्त जोशी का आरोप है कि बीजेपी की सरकार राजनीतिक विद्वेष की भावना से राहुल गांधी को परेशान कर रही है, जो कि बिल्कुल गलत और निंदनीय है.

Amrish Puri Birth Anniversary: Mogambo के लिए अमरीश पुरी नहीं, यह कलाकार था पहली पसंद, जानें कैसे अमर हुआ यह किरदार

Trending news