मुर्गे का खून लगाकर थाने पहुंचा युवक, पुलिस से होशियारी पड़ गई भारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1213878

मुर्गे का खून लगाकर थाने पहुंचा युवक, पुलिस से होशियारी पड़ गई भारी

रुड़की के भगवानपुर कोतवाली में साथी से हुए झगड़े के बाद उसे झूठे केस में फंसाने के लिए एक युवक मुर्गे का खून अपने सिर और कपड़े पर लगाकर पहुंच गया. उसने पुलिस को झूठी कहानी बताते हुए खुद को गंभीर बताया और तुरंत मेडिकल कराने का दबाव बनाया.

मुर्गे का खून लगाकर थाने पहुंचा युवक, पुलिस से होशियारी पड़ गई भारी

रुड़कीः अपराधियों को सबक सिखाने के लिए लोग पुलिस के पास फरियाद लेकर जाते हैं, लेकिन क्या हो जब कोई पुलिस के साथ ही होशियारी दिखाने की कोशिश करने लगे. जी हां भगवानपुर कोतवाली में एक बेहद ही अजीबो गरीब मामला देखने को मिला. यहां एक युवक ने अपने साथी को सजा दिलाने के लिए साजिश रची, जो उस पर ही भारी पड़ गई. युवक थाने में मुर्गे का खून लगाकर पहुंचा था. हालांकि, उसका सारा सच बाहर आ गया और पुलिस ने उल्टा उसी पर कार्रवाई कर दी. 

शिमला-मनाली छोड़िए, यूपी के इन जगहों पर बनाएं घूमने का प्लान, कम बजट के साथ मजा होगा दोगुना

दोस्त को फंसाने के लिए रची साजिश
हरिद्वार में रुड़की के भगवानपुर कोतवाली में साथी से हुए झगड़े के बाद उसे झूठे केस में फंसाने के लिए एक युवक मुर्गे का खून अपने सिर और कपड़े पर लगाकर पहुंच गया. उसने पुलिस को झूठी कहानी बताते हुए खुद को गंभीर बताया और तुरंत मेडिकल कराने का दबाव बनाया. इस दौरान पुलिस को शक कुछ हुआ. ऐसे में सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने सच उगल दिया, जिसके बाद भगवानपुर पुलिस ने आरोपी रिहान को हिरासत में ले लिया है.

यह है पूरा मामला
दरअसल, शाहपुर के रहने वाले युवक रिहान का झगड़ा उसके साथी कदीर के साथ हो गया था. जिसके बाद आरोपी अपने दोस्त के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करना चाहता था. ऐसा करने के लिए उसे डॉक्टर से मेडिकल कराने की जरूरत थी. इसके लिए उसके एक योजना बनाई. इसके बाद रिहान अपने सिर और कपड़ों पर मुर्गे का खून लगाकर मेडिकल की चिट्ठी लेने कोतवाली पहुंच गया.

थाना भगवानपुर पुलिस ने उसके सिर पर लगी चोट देखनी चाही तो सिर पर किसी भी प्रकार की चोट नहीं पाई गई. तब पुलिस को युवक पर संदेह हुआ. पहले तो वह कुछ देर तक झूठ बोलता रहा कि उसके साथी ने उसे कैंची से सिर में मारा और नाक से खून बहने की वजह से उसके कपड़ों पर खून लग गया. 

IRCTC ने शुरू की नई सुविधा, अब यात्रियों को नहीं होना पड़ेगा शुद्ध शाकाहारी खाने के लिए परेशान

पुलिस ने युवक पर किया मामला दर्ज
इसके बाद पुलिस द्वारा रिहान पुत्र शमशाद से सख्ती से पूछताछ की गई. पूछताछ में आरोपी रिहान द्वारा बताया गया कि वह मुर्गे का खून लगाकर मेडिकल की चिट्ठी मजरुबी प्राप्त करने के लिए आ गया. पूरी हकीकत सामने आने के बाद युवक की होशियारी उसी पर भारी पड़ गई. पुलिस ने उल्टा उसी पर मामला दर्ज कर दिया है. उसके विरुद्ध पुलिस को गुमराह करने पर धारा 81 पुलिस एक्ट के अंतर्गत कार्रवाई की गई

WATCH LIVE TV

Trending news