Barabanki: दिनदहाड़े दबंगों ने तान दिया कट्टा, गोली मारने की कोशिश, CCTV में कैद हुई दबंगई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1300942

Barabanki: दिनदहाड़े दबंगों ने तान दिया कट्टा, गोली मारने की कोशिश, CCTV में कैद हुई दबंगई

Barabanki Crime: यूपी के बाराबंकी में बेखौफ दबंगों ने एक शख्स को जान से मारने की धमकी दी.. पीड़ित की तहरीर पर District पुलिस (Police) ने मामला दर्ज करते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी है...

Barabanki: दिनदहाड़े दबंगों ने तान दिया कट्टा, गोली मारने की कोशिश, CCTV में कैद हुई दबंगई

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से सटे बाराबंकी जिले के हैदरगढ़ कस्बे में बेखौफ दबंगों ने एक मकान के विवाद के चलते एक शख्स को भरी बाजार गोली मारने की कोशिश की. गनीमत रही कि शोर-शराबा सुनकर आसपास के दुकानदार मौके पर इकट्ठा हो गए. भीड़ को देखते हुए बेखौफ दबंगों ने परिवार को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए. पीड़ित की तहरीर पर District पुलिस (Police) ने मामला दर्ज करते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

ये है पूरा मामला
ये पूरा मामला बाराबंकी जिले (Barabanki District) के कोतवाली और कस्बा हैदरगढ़ का है. सर्राफा मार्केट में रह रहे उमाशंकर मिश्रा (Umashankar Mishra) का आरोप है कि वह अपनी दुकान पर अपने बेटे और नाती के साथ बैठे थे. इसी दौरान पेचरुआ गांव के रहने वाले गिरजा शंकर मिश्रा और अजय कुमार मिश्रा हमारी दुकान पर आए और कहने लगे कि मकान का दाखिल खारिज नहीं है. बैनामा से कुछ नहीं होता.  मुझे उसमें हिस्सा चाहिए. इसी दौरान अजय ने कट्टा निकाल कर मुझे मारने की कोशिश की.  इतना ही नहीं मेरे परिवार को भी हानि पहुंचाने की बात कही.

दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग
वहीं दबंगों की यह पूरी हरकत पास में लगे सीसीटीवी कैमरों (CCTV)  में रिकॉर्ड हो गई जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं घटना के बाद पीड़ित शख्स ने कोतवाली पहुंचकर दबंगों के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है. 

Mau MLA absconding: कहां गायब है मुख्तार अंसारी का विधायक बेटा! अब्बास की गिरफ्तारी के लिए लगाई गई 84 पुलिसकर्मियों की टीम

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 13 अगस्त के बड़े समाचार

Azadi ka Amrit Mahotsav 2022: पाकिस्तान भारत से 1 दिन पहले क्यों मनाता है अपनी आजादी का दिन

 

Trending news