रोजगार के मुद्दे पर CM धामी ने हरीश रावत पर कसा तंज, कहा- उनसे पूछिए सन्यास लेना है या नहीं
Advertisement

रोजगार के मुद्दे पर CM धामी ने हरीश रावत पर कसा तंज, कहा- उनसे पूछिए सन्यास लेना है या नहीं

रोजगार के मुद्दे पर छिड़ी बहस के बीच अब सीएम पुष्कर धामी ने पूर्व सीएम हरीश रावत पर तंज कसा है. धामी ने कहा कि अब ये हरीश रावत ही बताएंगे कि वो सन्यास ले रहे या नहीं. 

रोजगार के मुद्दे पर CM धामी ने हरीश रावत पर कसा तंज, कहा- उनसे पूछिए सन्यास लेना है या नहीं

देहरादून: रोजगार के मुद्दे पर छिड़ी बहस के बीच अब सीएम पुष्कर धामी ने पूर्व सीएम हरीश रावत पर तंज कसा है. धामी ने कहा कि अब ये हरीश रावत ही बताएंगे कि वो सन्यास ले रहे या नहीं. सीएम ने कहा कि अब अगर हरीश रावत अपने इसी कथन पर अडिग रहेंगे कि न खाता न बही जो हरीश रावत कहे वो सही तो फिर क्या किया जा सकता है. 

दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा था कि सरकार अगर 3200 नौकरियों के आंकड़े देखें तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे. इस पर राज्य सरकार ने सरकार ने रोजगार के पूरे आंकड़े सामने रख दिए है. जिसके बाद से अब पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर बीजेपी के नेता हमलावर है कि आखिर हरीश रावत ही अब यह बताएं कि अब उन्हें संयास कब लेना है.

सोनिया, राहुल और प्रियंका बने जी का जंजाल, युवोत्थान कार्यक्रम में बरसे संबित पात्रा

सीएम धामी ने कहा कि पूरे पांच साल भाजपा की सरकार चली है, संगठन ने कोरोना महामारी के दौरान भी सेवा करने का काम किया है. उन्होंने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि इस मुश्किल दौर में भी कुछ लोग राजनीति और चुनाव के लिए बयानबाजी कर रहे हैं. उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि जो मुख्यमंत्री रहते और सरकार में रहते काम नहीं कर पाए. उन्होंने केवल तुष्टीकरण का काम किया है. सीएम ने कहा कि हम यहां की पारंपरिक चीजों को आगे बढ़ा रहे हैं. प्रदेश के लिए जो काम जरूरी हैं, उन पर फैसले ले रहे हैं. 

UP Free Tablet Smartphone Yojna:इन छात्रों को मिलेगा फ्री में टैबलेट व स्मार्टफोन

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के प्रदेश सरकार से रोजगार के आंकड़े पूछने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ये सवाल हरीश रावत से पूछना चाहिए कि उन्होंने कहा था कि वह सन्यास ले लेंगे. अब उनको सन्यास लेना है या नहीं लेना यह सवाल किया जाना चाहिए क्योंकि यह सब उन्होंने मीडिया के सामने ही कहा था. वहीं, रोजगार पर दिए सरकार के आंकड़े पर उन्होंने कहा कि आंकड़े अधीनस्थ चयन सेवा आयोग के हैं, जो पोर्टल पर उपलब्ध हैं. हरीश रावत पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि अब हरीश रावत ने जो अपने समय में नारा दिया था कि 'न खाता न बही, जो मैं कहूं वो ही सही', अब वो इसी पर अडिग हैं तो क्या किया जा सकता है. 

गौरतलब है कि हल्द्वानी में विजय संकल्प शंखनाद जनसभा के दौरान पूर्व सीएम हरीश रावत ने बीजेपी पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा कि 'भाजपा के लोग अपने 5 साल में 3200 नौजवानों के नाम बता दें, जिनको इन्होंने सरकारी मुलाजिम बनाया हो, तो हरीश रावत राजनीति छोड़ देगा.'

WATCH LIVE TV

Trending news