Crime News: बेटी की आबरू बचाने के लिए महिला ने अपना ही सुहाग उजाड़ डाला, रेलवे स्टेशन से हुई गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1734770

Crime News: बेटी की आबरू बचाने के लिए महिला ने अपना ही सुहाग उजाड़ डाला, रेलवे स्टेशन से हुई गिरफ्तार

पंजाब की राजधानी चंडीगढ़(Chandigarh) से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां बेटी की आबरू बचाने के लिए मां ने अपने ही सुहाग को उजाड़ने के लिए उसकी हत्या कर दी और चंडीगढ़ से बिहार भागने के लिए अपनी बेटी को लेकर ट्रेन पकड़ ली.

Crime News: बेटी की आबरू बचाने के लिए महिला ने अपना ही सुहाग उजाड़ डाला, रेलवे स्टेशन से हुई गिरफ्तार

कानपुर/चंडीगढ़: पंजाब की राजधानी चंडीगढ़(Chandigarh) से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां बेटी की आबरू बचाने के लिए मां ने अपने ही सुहाग को उजाड़ने के लिए उसकी हत्या कर दी और चंडीगढ़ से बिहार भागने के लिए अपनी बेटी को लेकर ट्रेन पकड़ ली. जैस ही इस बात की सूचना सेक्टर 24 के थानाध्यक्ष को लगी तो उन्होंने महिला के कांड की जानकारी जीआरपी थाना प्रभारी रामकृष्ण द्विवेदी को दी थी. इसके बाद महिला को पकड़ने के लिए टीमों को लगाया गया. 

यह था मामला 
पंजाब के मोहाली में सेक्टर नंबर 78 स्थित फ्लैट में 10 जून को एक शख्स की हत्या सूचना मिली थी. तहकीकात करने पर मृत व्यक्ति की पत्नी का ही नाम सामने आया था. हत्या करने के बाद से ही पत्नी और बेटी मौके से फरार हो गई थी. पुलिस ने महिला की तलाश में टीमों का गठन कर कई जगह दबिश दी.लेकिन, मृत व्यक्ति की पत्नी और नाबालिग बेटी का कोई सुराग नहीं मिला. इसके बाद अचानक पुलिस को महिला के चंडीगढ़ से बिहार भागने की सूचना मिली. इसके बाद पंजाब पुलिस अलर्ट हो गई. पंजाब पुलिस ने इस बात की जानकारी जीआरपी थाना प्रभारी आरके द्विवेदी को दी, जिसके बाद जीआरपी आरपीएफ और उनकी क्राइम ब्रांच की टीम ने महिला को कानपुर सेंट्रल स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया. 

Siddharthnagar: शादीशुदा महिला को मुंबई ले जाकर किया निकाह, सिद्धार्थनगर से सामने आया धर्मांतरण का एक और मामला

महिला ने बताया हत्या का कारण 
महिला ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसका पति उनकी बेटी पर गंदी नजर डालता था. अपनी नाबालिग बेटी की इज्जत पर पति की ही नीयत खराब होने पर पत्नी ने उसका कत्ल कर दिया. इसेक बाद महिला अपनी बेटी समेत भाग निकली. जीआरपी ने सोमवार को महिला और उसकी नाबालिग बेटी को कानपुर से पकड़ा है. मिली जानकारी के अनुसार महिला से पूरी घटना की जानकारी ली जा रही है.

Conversion Racket: ऑनलाइन गेमिंग के जरिए चल रहा था धर्मांतरण का धंधा, महाराष्ट्र के ठाणे से पकड़ा गया मास्टरमाइंड

Trending news